ईशा गुप्ता बॉलीवुड की उन एक्ट्रेसेस में से एक हैं, जिन्होंने फिल्मों में एक्टिंग से ज्यादा अपने बोल्ड लुक्स से चर्चाएं बटोंरी हैं.

Sandhya Yadav
May 25, 2023

ईशा गुप्ता सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और कातिलाना अदाओं से लोगों को घायल करती रहती हैं.

वहीं, फ्रांस में चल रहे कान्स फिल्म फेस्टिवल में जैसे ही बॉलीवुड दीवा ईशा गुप्ता ने एंट्री मारी, लोगों के दिलों की धड़कनें बढ़ गईं.

कान्स फिल्म फेस्टिवल 2023 के पहले दिन ईशा गुप्ता ने बेहद ही रिस्की और स्टनिंग बोल्ड हाई थाई स्लिट गाउन पहना था.

ईशा गुप्ता ने जो सफेद रंग का हाई थाई स्लिट गाउन पहना था, उसमें ब्रॉड 3D फ्लोरल पैच वर्क किया गया था. इस गाउन ईशा काफी बोल्ड और सेक्सी लग रही थी.

16 मई को रेड कार्पेट पर चलने वाली ईशा गुप्ता ने हाल ही में अपने थाई स्लिट गाउन को लेकर बड़ा खुलासा किया है. उनका कहना है कि भले ही वह बेहद खूबसूरत लग रही थी लेकिन उनका आउटफिट बहुत ज्यादा रिस्की था.

ईशा गुप्ता का कहना है कि इसे उन्होंने अपने स्टाइलिस्ट की वजह से कैरी किया था. यह गाउन बिल्कुल ड्रीमी लुक दे रहा था.

ईशा गुप्ता का कहना है कि जब उन्होंने यह गाउन पहली बार देखा था तो उन्होंने कहा कि वैसे तो यह अच्छा है लेकिन हमें कुछ और भी ऑप्शन देखना चाहिए.

ईशा गुप्ता ने बताया कि कान्स फिल्म फेस्टिवल 2023 में वॉक करने के लिए उनके पास एक पूरी टीम थी. उसने उन्हें बताया कि उन्हें कैसे पोज देना है.

ईशा का यह भी कहना है कि किसी भी रेड कार्पेट पर अब तक का यह उनका सबसे अच्छा लुक है.

कान्स फिल्म फेस्टिवल 2023 की यादों को शेयर करते हुए ईशा गुप्ता ने बताया कि रेड कारपेट पर कदम रखते ही वहां मौजूद फोटोग्राफर उनकी तस्वीरें लेने लगे. वे सभी उनका नाम भी जानते थे, इससे उन्हें बहुत ज्यादा खुशी हुई.

ईशा ने यह भी बताया कि रेड कारपेट पर जाने से पहले वह काफी टेंशन में थी. उनका पेट खराब था. वह भारतीय सिनेमा का प्रतिनिधित्व कर के बहुत गर्व महसूस कर रही थी.

VIEW ALL

Read Next Story