कोच्चि: केरल (Kerala) के कोच्चि (Kochi) जिले से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. दरअसल यहां एक रेप पीड़िता ने वक्त से पहले पैदा हुए अपने बच्चे को कमोड में फ्लश कर दिया. जिसकी वजह से हड़कंप मच गया. युवती ने प्राइवेट हॉस्पिटल के टॉयलेट में बच्चे को फ्लश (Rape Victim Flushes Premature Baby) किया.


रेप के बाद प्रेग्नेंट हो गई नाबालिग


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बता दें कि 20 साल के एक आरोपी ने नाबालिग के साथ कथित तौर पर रेप किया, जिसके बाद वो प्रेग्नेंट हो गई. पुलिस ने गुरुवार को आरोपी को केरल के वायनाड जिले से गिरफ्तार कर लिया. पुलिस आरोपी को लेकर वायनाड से कोच्चि आई. उसे यहां मजिस्ट्रेट कोर्ट में पेश किया जाएगा.


ये भी पढ़ें- तालिबान अफगानिस्तान में नहीं बना पा रहा सरकार, जानिए क्या है वजह


उस दिन क्या हुआ था?


पुलिस के मुताबिक, इस पूरे मामले का खुलासा बीते बुधवार को तब हुआ, जब नाबालिग रेप पीड़िता अपनी मां से साथ जांच के लिए प्राइवेट अस्पताल गई. अस्पताल में जब बच्ची टॉयलेट गई तो वहां उसने बच्चे को जन्म दे दिया. इसके बाद उसने ये बात डॉक्टर और हॉस्पिटल स्टाफ को बताने के बजाय भ्रूण को कमोड में फ्लश कर दिया.



ऐसे हुआ मामले का खुलासा


युवती के टॉयलेट से बाहर आने के बाद जो टॉयलेट गया उसने भ्रूण के अवशेष टॉयलेट में देखे और पुलिस को खबर की. फिर जब पुलिस टीम मौके पर पहुंची तो पता चला कि युवती ने ही नवजात को टॉयलेट में फ्लश कर दिया.


ये भी पढ़ें- शरण देने वाले देशों में इस्लामिक कट्टरपंथ बड़ी चुनौती, जानिए कैसे खतरा बने शरणार्थी


पुलिस अधिकारी ने बताया कि पूछताछ में युवती ने इस बात को माना है कि उसका आरोपी के साथ संबंध था. हालांकि बाद में पीड़िता की मां की शिकायत के आधार पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ पॉक्सो के तहत केस दर्ज किया.


उन्होंने आगे कहा कि नाबालिग ने अपने संबंधों और प्रेग्नेंट होने के बारे में किसी को नहीं बताया था. वो पिछले 6 महीने से प्रेग्नेंट थी.