Ravi Kishan's Daughter: अभिनेता से नेता बने रवि किशन की बेटी इशिता शुक्ला अग्निपथ योजना के तहत डिफेंस फोर्स का हिस्सा बनेंगी. अग्निपथ योजना का उद्देश्य सेना, नौसेना और वायु सेना के लिए कर्मियों की भर्ती करना है और ये युवाओं को चार साल की अवधि के लिए सशस्त्र बलों में सेवा करने की अनुमति देती है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

रवि किशन ने अपने फॉलोअर्स के साथ खुशखबरी साझा करने के लिए अपने सोशल मीडिया अकाउंट का सहारा लिया. बीजेपी नेता की बेटी इशिता सिर्फ 21 साल की हैं. रवि किशन ने यह भी साझा किया कि इशिता दिल्ली निदेशालय की '7 गर्ल बटालियन' की कैडेट है.


नेटिज़न्स 'स्टार किड' होने के बावजूद अपने लिए एक अलग करियर रास्ता चुनने के लिए इशिता की प्रशंसा कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, भगवान का शुक्र है, कम से कम कुछ अभिनेताओं के बच्चों में अभी भी अभिनय या फिल्म उद्योग में ना जाने की समझ है.


एक अन्य ने कहा, मुझे लगता है कि यह पहले राजनेता हैं जिनका बच्चा रक्षा में शामिल होकर देश की सेवा करेगा.. भारत बदल रहा है. एक यूजर ने कहा, आखिरकार राजनेता के बच्चों को पहली बार रक्षा में जाते हुए देख रहा हूं.


इशिता शुक्ला के अलावा रवि किशन के तीन और बच्चे हैं- रीवा, तनिष्क और सक्षम. इनमें से रीवा अपने पिता की तरह एक्टिंग में करियर बनाना चाहती हैं. उन्होंने फिल्म निर्माण और अभिनय में अपना प्रशिक्षण लिया है. डांस में निपुण रीवा ने अमेरिका से एक्टिंग की पढ़ाई की है. वह लगभग एक साल तक नसीरुद्दीन शाह के प्ले ग्रुप का हिस्सा रही हैं.


53 साल के रवि किशन भोजपुरी सिनेमा के मशहूर अभिनेता हैं. उन्होंने 'फिर हेरा फेरी', 'वेलकम टू सज्जनपुर', 'मुक्काबाज', 'किक 2' और 'बाटला हाउस' जैसी कई हिंदी फिल्मों में भी काम किया है. वह उत्तर प्रदेश के गोरखपुर से बीजेपी के सांसद हैं.