Rivaba Ravindra Jadeja: भारतीय पुरुष क्रिकेट टीम के स्टार ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा की पत्नी चर्चा में बनी रहती हैं. इसी बीच हाल ही में वे अपने क्षेत्र में मेयर और सांसद से भिड़ गई हैं. हुआ यह कि बीजेपी विधायक रिवाबा जडेजा एक सार्वजनिक कार्यक्रम के दौरान दोनों के ऊपर नाराज हो गईं और बात तू-तू मैं-मैं तक पहुंच गई. रिवाबा किसी बात को लेकर मेयर बीना कोठारी से बहस करने लगीं और देखते ही देखते उनकी बहस स्थानीय सांसद पूनमबेन से भी होने लगी. इस बहस के दौरान रीवाबा दोनों पर काफी गुस्सा करते हुए दिखाई दे रही हैं. आखिर में किसी तरह मामले को शांत कराया गया. वायरल वीडियो में वे गुजराती में बात करती हुई सुनाई दे रही हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दरअसल, जानकारी के मुताबिक गुजरात के जामनगर उत्तर विधानसभा क्षेत्र से बीजेपी विधायक रिवाबा जडेजा एक सार्वजनिक कार्यक्रम में पहुंची थीं. बताया गया कि जामनगर की लाखोटा झील पर 'मेरी माटी-मेरा देश' का कार्यक्रम आयोजित किया गया था. इस कार्यक्रम का आयोजन जामनगर नगर निगम की तरफ से किया गया था. इसी कार्यक्रम में सभी लोग पहुंचे हुए थे. वीर शहीदों को श्रद्वांजलि वाले इस कार्यक्रम में रिवाबा जडेजा के अलावा बीजेपी सांसद पूनमबेन और मेयर बीना कोठारी भी पहुंची थीं.


वहां अन्य कई स्थानीय नेताओं और आला अधिकारियों की मौजूदगी में पहले मेयर और रिवाबा जाडेजा के बीच किसी वजह से बहस हो गई. इसके बाद वे सांसद से भी भिड़ गईं. रिवाबा ने सांसद से कहा कि आप ही ये सब कर रही हैं, इसे रोकने की कोशिश करें. इस पूरी घटना का एक वीडियो भी सामने आया है जिसमें रिवाबा सांसद और मेयर पर गुस्सा दिखाई दे रही हैं. वीडियो में रिवाबा मेयर से कह रही हैं कि ज्यादा होशियार ना बनें, अपनी औकात में रहें. 


बताया जा रहा है कि यह पूरा मामला प्रोटोकॉल को लेकर हुआ है. हालांकि इस बात की पुष्टि नहीं ही पाई है कि आखिर क्यों रिवाबा अपनी ही पार्टी की मेयर और सांसद से भिड़ गईं हैं. बता दें कि पिछली बार रिवाबा जडेजा तब चर्चा में आई थीं जब वे पति रविंद्र जडेजा की टीम के द्वारा आईपीएल ट्रॉफी जीतने के बाद मैदान पर ही उनका अभिवादन कर रही थीं. उस दौरान उन्होंने रविंद्र जडेजा के पैर छुए थे. उस समय रिवाबा जडेजा के संस्कारों की जमकर तारीफ हुई थी. फिलहाल अब उनके नए वीडियो में वे रौद्र रूप दिखाई नजर आई हैं.