पटना/नई दिल्ली: राष्ट्रीय जनता दल अपना 25वां स्थापना दिवस (RJD 25th Foundation Day) मना रही है. इस मौके पर पार्टी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) ने वर्चुअल तरीके से कार्यक्रम का उद्घाटन किया और कार्यकर्ताओं को बधाई दी. इस दौरान उन्होंने रामविलास पासवान को भी याद किया.


जल्द सबके बीच आउंगा: लालू यादव


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) ने करीब तीन साल के बाद पहली बार पार्टी के कार्यकर्ताओं से बात की और कार्यक्रम की शुरुआत करते ही कहा कि विषम परिस्थियों में हमारे साथी यह कार्यक्रम मना रहे हैं. इस मौक पर मैं सबको बधाई देता हूं. बहुत जल्द आप सबके बीच आउंगा.


रामविलास पासवान को किया याद


अपने संबोधन में लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) ने लोजपा के पूर्व अध्यक्ष रामविलास पासवान (Ram Vilas Paswan) को याद किया. उन्होंने कहा कि आज राजद स्थापना दिवस के दिन रामविलास पासवान की जयंती है. रामविलास पासवान हमारे साथ मंत्री भी रहे हैं। उनके नहीं रहने से मैं काफी आहत हूं. उनके प्रति गहरी संवेदना प्रकट करता हूं.


ये भी पढ़ें- RJD के स्थापना दिवस पर सियासी माहौल गर्म, JDU ने इन पोस्टर के जरिए कसा तंज


VIDEO



1.20 बजे कार्यकर्ताओं को फिर करेंगे संबोधित


कार्यक्रम की शुरुआत करते हुए लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) ने कहा कि इस मौके पर मैं आप सबके बीच नहीं हूं, इसका बहुत अफसोस है. बता दें कि लालू यादव 1.20 बजे कार्यक्रम का समापन करेंगे और कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे.


फिलहाल दिल्ली में हैं लालू प्रसाद यादव


चारा घोटाला मामले में ढाई साल तक जेल में बंद रहने के बाद जमानत पर रिहा हुए लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) फिलहाल दिल्ली में हैं और अपनी बेटी मीसा भारती के घर पर स्वास्थ्य लाभ ले रहे हैं. लालू यादव दिल्ली से ही राजद को बिहार की सत्ता मजबूत करने की कोशिश में लगे हैं.


लाइव टीवी