अलीगढ़: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के अलीगढ़ (Aligarh) से चोरी और लूट-पाट का एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. दरअसल यहां एक लड़की ने अपने ही प्रेमी के घर में डाका (Robbery In Boyfriend's Home) डाल दिया और लाखों के जेवर और कैश लूटकर भाग गई. वारदात के खुलासे के बाद इलाके में हड़कंप मच गया है.


ट्रेन में मिले और हो गया प्यार


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

हिंदुस्तान में छपी एक रिपोर्ट के अनुसार, अलीगढ़ के क्वार्सी थाना इलाके में रहने वाले युवक को ट्रेन में एक युवती मिली थी. फिर दोनों को एक-दूसरे से प्यार हो गया और वे साथ में रहने लगे, लेकिन अब युवक अपनी प्रेमिका की तलाश कर रहा है क्योंकि वह उसके घर से जेवर और कैश लूटकर फरार हो गई है. गुरुवार को युवक ने अलीगढ़ के एसएसपी से शिकायत की.


ये भी पढ़ें- 35 साल की महिला ने 16 साल के लड़के से जबरन बनाए संबंध, पता चला तो पति ने रखी ये शर्त


जब दोनों ने किया हमसफर बनने का फैसला


जानकारी के मुताबिक, पीड़ित युवक एक प्राइवेट कंपनी में जॉब करता है. करीब डेढ़ महीने पहले वह ट्रेन में सवार होकर किसी काम से दिल्ली जा रहा था. इस दौरान उसकी एक युवती से मुलाकात हुई. फिर दोनों के बीच बातचीत शुरू हुई और धीरे-धीरे बातचीत प्यार में बदल गई. दोनों ने जिंदगी भर के लिए एक-दूसरे का हाथ थामने का फैसला कर लिया.


लाखों के जेवर और कैश लेकर फरार हुई प्रेमिका


इसके बाद युवक उस लड़की को अपने घर ले आया और साथ रहने लगे. चार दिन पहले युवक घर से बाहर मार्केट में कुछ सामान लेने के लिए गया था. तभी मौका देखकर युवती लगभग ढाई लाख रुपये कैश और जेवर लेकर भाग गई.


ये भी पढ़ें- डीएसपी पर लगा 14 साल की नाबालिग से रेप का आरोप, पत्नी ने ही दर्ज कराया मुकदमा


युवक जब घर वापस लौटा तो उसने अपनी प्रेमिका को वहां नहीं पाया. फिर वो उसकी तलाश में जुट गया. इसके बाद वह थाने गया, लेकिन उसकी रिपोर्ट नहीं लिखी गई. फिर उसने एसएसपी के सामने गुहार लगाई. एसएसपी ने युवक को पूरी मदद का भरोसा दिलाया है.


LIVE TV