रोहतक: हरियाणा (Haryana) के रोहतक (Rohtak) से एक दिल दहला देने वाला मामला (Crime News) सामने आया है. यहां एक 20 साल के लड़के ने कथित रूप से अपने ही परिवार के चार लोगों को बेरहमी से मौत के घाट (Boy Killed His Parents) उतार दिया. वारदात के खुलासे के बाद से इलाके में दहशत का माहौल है.


युवक ने की परिवार के 4 लोगों की हत्या


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

द इंडियन एक्सप्रेस में छपी एक रिपोर्ट के मुताबिक, पुलिस ने आरोपी लड़के को गिरफ्तार कर लिया है. उसने बीते 27 अगस्त को रोहतक में अपने पिता, माता, छोटी बहन और नानी को मार डाला. आरोपी के पिता एक प्रॉपर्टी डीलर थे. आरोपी घर में इकलौता बेटा था. पुलिस ने आरोपी की पहचान अभिषेक के तौर पर की है.


ये भी पढ़ें- महज इस बात पर नाबालिग ने बेरहमी से घोंट दिया पिता का गला, यूं हुआ खुलासा


ऐसे हुआ मामले का खुलासा


पुलिस अधिकारी ने बताया कि मामले की जांच के लिए एसआईटी का गठन कर दिया गया है. इस टीम में दो डीएसपी भी हैं. बता दें कि पुलिस ने घर के आस-पास लगे सीसीटीवी कैमरों की जांच के बाद शक के आधार पर आरोपी अभिषेक को पकड़ा क्योंकि वो बार-बार अपना बयान बदल रहा था. शुरुआती जांच में सामने आया है कि आरोपी अभिषेक के घर में तनाव बहुत ज्यादा था.



मामले की जांच जारी


रोहतक के एसपी राहुल शर्मा ने कहा कि अभी तक हुई जांच के आधार पर कहा जा सकता है कि अभिषेक ही इस मामले में मुख्य आरोपी है. अभी ये कहना सही नहीं होगा कि इस केस में मुख्य आरोपी के अलावा कोई और भी शामिल है. मामले की जांच अभी जारी है.


कैसे दिया खौफनाक मर्डर को अंजाम?


आरोपी ने पुलिस को बताया कि उसने 32 बोर की रिवाल्वर से पहले बहन को मारा. फिर कमरे में बुलाकर नानी को गोली मारी दी. इसके बाद मां को ऊपर वाले कमरे में बुलाया और उनके ऊपर गोली चला दी. सबसे बाद में उसने पिता के माथे में गोली मारकर उन्हें मौत के घाट उतार दिया.


VIDEO-


ये भी पढ़ें- हाई कोर्ट ने 4 सेवारत और 1 रिटायर्ड IAS अफसर को सुनाई सजा, इस केस में दोषी


पुलिस अधिकारी ने बताया कि अभिषेक के पिता का नाम प्रदीप मलिक था. उसकी माता का नाम संतोष था. उसकी नानी का नाम रोशनी देवी और उसकी बहन का नाम नेहा था. सभी की गोली मारकर हत्या की गई.


LIVE TV