Crime: महज इस बात पर नाबालिग ने बेरहमी से घोंट दिया पिता का गला, यूं हुआ खुलासा
Advertisement

Crime: महज इस बात पर नाबालिग ने बेरहमी से घोंट दिया पिता का गला, यूं हुआ खुलासा

Boy Killed His Father For Games: पुलिस की पूछताछ में 17 साल के लड़के ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है और पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया है.

प्रतीकात्मक फोटो | फोटो साभार: रॉयटर्स

सूरत: गुजरात (Gujarat) के सूरत (Surat) से मर्डर (Murder) की एक सनसनीखेज वारदात (Crime News) सामने आई है. यहां एक 17 साल के नाबालिग बच्चे ने अपने पिता की महज इसलिए बेरहमी से हत्या (Boy Killed His Father) कर दी क्योंकि वो उसे मोबाइल में गेम खेलने से रोक रहे थे. घटना के खुलासे के बाद इलाके में हड़कंप मच गया है.

  1. पिता को खुद अस्पताल लेकर पहुंचा आरोपी
  2. हत्या के मामले की जांच जारी
  3. बाल सुधार गृह भेजा गया आरोपी

बेटे ने कर दी पिता की हत्या

द इंडियन एक्सप्रेस में छपी एक रिपोर्ट के अनुसार, बीते बुधवार को एक महिला अपने पति को शहर के न्यू सिविल हॉस्पिटल में लाई थी. जहां डॉक्टरों ने उसके पति को मृत घोषित कर दिया. महिला के साथ उसका आरोपी बच्चा भी था, जिसने कथित रूप से अपने पिता को मार डाला.

ये भी पढ़ें- हाई कोर्ट ने 4 सेवारत और 1 रिटायर्ड IAS अफसर को सुनाई सजा, इस केस में दोषी

परिजनों ने हॉस्पिटल में बोला झूठ

इसके बाद डॉक्टरों ने पुलिस को वारदात की खबर दी. मृतक के परिजनों ने बताया कि वो बाथरूम में जमीन पर गिर गया था. इसकी वजह से वो बुरी तरह से घायल हो गया और बाद में उसकी मौत हो गई.

fallback

ऐसे हुआ मामले का खुलासा

लेकिन अगले दिन जब शव का पोस्टमार्टम किया गया तो हैरान करने वाला खुलासा हुआ. रिपोर्ट में सामने आया कि शख्स की हत्या जमीन पर गिरकर नहीं बल्कि गला घोंटने की वजह से हुई है.

ये भी पढ़ें- SC में पश्चिम बंगाल सरकार को झटका, DGP की नियुक्ति प्रक्रिया पर दायर याचिका खारिज

इसके बाद पुलिस ने मृतकों के परिजनों से पूछताछ की तो नाबालिग ने अपना गुनाह कबूल कर लिया. उसने बताया कि उसने ही अपने पिता को मारा है. फिर पुलिस ने आरोपी बच्चे को हिरासत में लेकर बाल सुधार गृह में भेज दिया. पुलिस अधिकारी ने कहा कि हम भी नाबालिग के आरोपी होने से हैरान है. गेम खेलने की गंदी लत ने एक पिता की जान ले ली.

LIVE TV

Trending news