Noida Schools Timings:  नोएडा में बढ़ते ठंड को दिखते हुए बंद किए गए नर्सरी से कक्षा आठवीं तक के स्कूल गुरुवार (18 जनवरी) को से फिर खुलेंगे. हालांकि स्कूलों के समय में बड़ा बदलाव किया गया है. नर्सरी से लेकर 8वें तक के स्‍कूल अब सुबह 10 बजे खुलेंगे. गौतमबुद्ध नगर डीएम की ओर से इस सिलसिले में आदेश जारी किया गया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जिला अधिकारी की तरफ से जारी किए गए पत्र के मुताबिक, नर्सरी से कक्षा आठवीं तक के स्कूलों का समय सुबह 10 बजे किया जाना अनिवार्य किया गया है. नए आदेश का पालन नहीं करने पर कार्रवाई भी की जाएगी.


16 जनवरी तक छुट्टी के दिए गए थे आदेश
गौतमबुद्ध नगर के जिलाधिकारी ने सभी बोर्ड के स्कूलों में कक्षा नर्सरी से आठवीं तक बच्चों की 16 जनवरी तक छुट्टी करने के आदेश दिए थे. इसी क्रम में 18 जनवरी 2024 से डीएम के अगले आदेश तक गौतमबुद्ध नगर के बेसिक शिक्षा विभाग के अधीन आने वाले सभी बोर्ड के स्कूलों की टाइमिंग में बदलाव किया गया है. जनपद में गुरुवार से कक्षा नर्सरी से 8वीं तक के बच्चों को सुबह 10 बजे से स्कूल जाना होगा. इसके आदेश डीएम मनीष कुमार वर्मा ने दिए हैं.


जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी राहुल पंवार ने बताया कि गौतमबुद्ध नगर में बेसिक शिक्षा विभाग के अधीन संचालित समस्त बोर्ड से मान्यता प्राप्त कक्षा नर्सरी से 8वीं तक के स्कूलों का संचालन सुबह 10 बजे से करने के आदेश गौतमबुद्ध नगर डीएम ने दिया है. यह आदेश सभी बोर्ड के सभी स्कूलों पर लागू होगा. उन्होंने बताया कि घने कोहरे और अत्यधिक ठंड के कारण  यह आदेश दिया गया है.


(इनपुट - एजेंसी)