Amritsar-Singapore flight: काफी लंबे समय से एयरलाइंस की खामियां यात्रियों को परेशान कर रही हैं. एयरलाइंस कंपनी के द्वारा हो रही लापरवाही के खिलाफ नागर विमानन महानिदेशालय (Ministry Of Civil Aviation) ने कई कंपनियों के खिलाफ कार्रवाई भी की है. इसके बाद भी तरह-तरह के मामले सामने आते जा रहे हैं और एयरलाइंस कंपनियों की आदत में कोई खास बदलाव नहीं आ रहा है. हाल ही में स्कूट एयरलाइंस का एक लापरवाही भरा रवैया देखने को मिला है जिसकी वजह से 35 यात्रियों को परेशानी का सामना करना पड़ा. इन यात्रियों ने एयरपोर्ट पर जमकर हंगामा भी किया. खबर है कि स्कूट एयरलाइंस की एक फ्लाइट ने तय समय से 5 घंटे पहले ही उड़ान भर दी. कंपनी से जब इसका जवाब मांगा गया तब उन्होंने कहा कि कंपनी ने सभी यात्रियों को मेल करके उड़ान में होने वाले बदलाव के बारे में पहले ही बता दिया था.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जानिए क्या है पूरा मामला?


यात्रियों ने शिकायत की है कि स्कूट एयरलाइंस की फ्लाइट को 7:55 बजे अमृतसर से सिंगापुर के लिए उड़ान भरनी थी लेकिन यह फ्लाइट 3:00 ही उड़ान भर चुकी थी यानी कि फ्लाइट अपने समय से करीब 5 घंटा पहले उड़ान भर चुकी थी. इस दौरान 35 यात्री एयरपोर्ट पर छूट गए. एयरपोर्ट पर मौजूद सभी यात्रियों ने जमकर हंगामा किया. एयरलाइंस से जब इसका जवाब मांगा गया तब उन्होंने कहा कि ईमेल के जरिए सभी यात्रियों को समय में बदलाव की पहले सूचना दे दी गई थी. इस दौरान 7:55 बजे जो यात्री वहां पहुंचे, उनको लेकर लाइफ ने उड़ान भरी दी.


पहले भी हो चुके हैं कई मामले


आपको बता दें कि इससे पहले भी ऐसे कई मामले देखने को मिल चुके हैं. मामला 10 जनवरी का है जब गो फर्स्ट फ्लाइट बेंगलुरु से दिल्ली के लिए रवाना हो रही थी. इस दौरान 50 से ज्यादा यात्रियों को छोड़कर फ्लाइट वे उड़ान भरी थी. गो फर्स्ट फ्लाइट ने जिन यात्रियों को छोड़कर उड़ान भरी थी वह रनवे पर बस में मौजूद थे.


पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं