Seema haider story: प्यार के लिए सरहदें पार कर भारत आई सीमा हैदर लगातार सोशल मीडिया पर एक्टिव रहकर सुर्खियां बटोर रही हैं. आए दिन वह किसी न किसी वजह से चर्चा में बन रहती हैं. अब सीमा हैदर को लेकर एक और खुलासा हुआ है. सीमा ने अपने पाकिस्तानी पति गुलाम के एक दोस्त से वीडियो कॉल पर बात की है. गुलाम के एक यूट्यूबर दोस्त मोहसिन ने वीडियो जारी करते हुए दावा किया है कि सीमा हैदर ने उनसे वीडियो कॉल पर बात की है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आपको बता दें कि मोहसिन ने इससे पहले एक वीडियो जारी करते हुए कहा था कि अगर सीमा इसे देख रही हैं तो मुझे कॉन्टैक्ट करें. इस पर सीमा ने उस वीडियो के कमेंट बॉक्स में उनसे बात करने की कोशिश की. इसके बाद सीमा ने मोहसिन को इंस्टाग्राम पर कई ऑडियो मैसेज किए और फिर वीडियो कॉल पर बात हुई. मोहसिन कहते हैं कि उन्होंने सीमा से इंटरव्यू के लिए पूछ, जिस पर वो राज़ी हो गई. हालांकि, सीमा ने यह शर्त रखी कि इंटरव्यू में गुलाम मौजूद नहीं होने चाहिए. बहरहाल, सीमा हैदर का अभी तक कोई इंटरव्यू सामने नहीं आया है.


'सीमा यूं ही इंडिया पहुंच गई है'
सीमा के पाकिस्तानी पति गुलाम ने मोहसिन के यूट्यूब चैनल पर दावा किया कि सीमा हैदर अकेले ही इंडिया नहीं पहुंच गई है, उसकी किसी ने मदद की है, जिसका वह जल्द खुलासा करें. उन्होंने कहा कि सीमा अभी भी हमारे किसी परिजन के संपर्क में हैं, जो उसे पल-पल की जानकारी दे रहा है. मैं जल्द ही सीमा की मदद करने वाले का नाम पूरी दुनिया को बताऊंगा.


'जल्द भारत आऊंगा'
सीमा के पाकिस्तानी पति गुलाम ने कहा कि वो अपने बच्चों के लिए जल्द भारत आएंगे. उन्होंने कहा कि मेरा कुछ वीजा का काम फंसा हुआ है, लेकिन जल्द ही मिल जाएगा. इसके बाद भारत जाकर अपने बच्चों को ले आएंगे. गुलाम ने आगे कहा कि सीमा हैदर जैसी औरतें किसी की सगी नहीं होती.