मुंबई: महाराष्ट्र (Maharashtra) में शिवसेना बीजेपी से गठबंधन तोड़कर सरकार बनाने की तैयारियों में जुटी हैं. सरकार बनाने में अहम रोल निभा रहे शिवसेना सांसद संजय राउत (Sanjay Raut) के सीने में दर्द उठी है, जिसके बाद उन्हें मुंबई के लीलावती अस्पताल में भर्ती कराया गया है. हार्ट में एन्जाइना (दर्द) की शिकायत के बाद संजय राउत (Sanjay Raut) को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. अस्पताल में डॉक्टरों ने संजय राउत (Sanjay Raut) की एंजियोग्राफी कराई है. डॉ. मेथ्यु और डॉ. मेनन की निगरानी में संजय राउत (Sanjay Raut) की देखरेख की जा रही है. एंजियोग्राफी की रिपोर्ट आने के बाद तय किया जाएगा कि राउत का इलाज किस दिशा में किया जाए.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

शिवसेना नेता संजय राउत के भाई सुनील राउत ने बताया कि पिछले 15 दिनों से संजय राउत सीने में दर्द से पीड़ित हैं, लेकिन यह गंभीर नहीं है। उन्हें रूटीन जांच के लिए भर्ती कराया गया है। मुझे लगता है कि आज शाम उसकी एंजियोग्राफी की जाएगी और उन्हें एक या दो दिन में अस्पताल से छुट्टी दे दी जाएगी.


लाइव टीवी देखें-:


यहां आपको बता दें कि सोमवार को संजय राउत (Sanjay Raut) ने ही घोषणा की थी कि शिवसेना महाराष्ट्र (Maharashtra) में कांग्रेस और एनसीपी के समर्थन से अगली सरकार का गठन करेगी। उनके इस घोषणा के बाद खबर आई की शिवसेना नेता अरविंद सावंत केंद्र में मंत्रिपद से इस्तीफा दे चुके हैं. इस इस्तीफे के बाद साफ हो गया कि बीजेपी और शिवसेना का गठबंधन टूट गया है. वहीं एनसीपी नेता नवाब भुक्कल ने प्रेस कांफ्रेंस करके बता दिया कि वह शिवसेना के साथ मिलकर सरकार बनाने जा रहे हैं. हालांकि उन्होंने यह भी स्पष्ट कर दिया कि इसपर कांग्रेस की सहमति के बाद ही इसपर अंतिम मुहर लगेगी.


महाराष्ट्र (Maharashtra) में सरकार गठन को लेकर दिन में कांग्रेस के कार्यवाहक अध्यक्ष सोनिया गांधी के आवास पर सीडब्ल्यूसी की बैठक हुई, हालांकि इसमें कोई नतीजा नहीं निकला. इसके बाद शाम में कांग्रेस नेता फिर से बैठक कर रहे हैं. हालांकि महाराष्ट्र (Maharashtra) में सरकार गठन और शिवसेना, एनसीपी और कांग्रेस के बीच गठबंधन का औपचारिक ऐलान होना बाकी है.