Uddhav Thackeray Health News: शिवसेना नेता उद्धव ठाकरे की तबियत बिगड़ गई है. वे एक प्री-प्लान डिटेल्ड चेक अप के लिए आज HN Reliance Hospital पहुंचे थे, जहां डॉक्टरों की सलाह पर वे अस्पताल में एडमिट हो गए. अब उनके बेटे और राज्य के पूर्व मंत्री आदित्य ठाकरे ने अपने समर्थकों को ताजा अपडेट शेयर किया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दशहरे के बाद से महसूस हो रही थी बेचैनी


जानकारी के मुताबिक उद्धव ठाकरे ने शनिवार को दशहरे के मौके पर मुंबई के प्रसिद्ध शिवाजी पार्क में सभा को संबोधित किया था. इसके कुछ घंटों बाद ही उन्हें हल्की बेचैनी महसूस होनी शुरू हो गई थी. आज सुबह उन्हें सांस लेने में दिक्कत और घबराहट भी होने लगी. इसके बाद उन्हें एच एन रिलायंस अस्पताल ले जाया गया. वहां डॉक्टरों की सलाह पर उन्हें अस्पताल में भर्ती कर लिया गया.


एक बार पहले हो चुकी है हार्ट सर्जरी


रिपोर्ट के मुताबिक उद्धव ठाकरे की एक बार हार्ट सर्जरी हो चुकी है. आज भी उन्हें हार्ट से जुड़ी दिक्कत हुई, जिसके बाद डॉक्टरों ने एंजियोग्राफी करने के बाद उनकी सर्जरी की. फिलहाल उनकी हालत बेहतर है लेकिन अच्छी देखभाल के लिए उन्हें अस्पताल में भर्ती रखा गया है. वहां पर उनकी सेहत पर नजर रखी जाएगी.



लोगों की सेवा के लिए पूरी तरह रेडी- आदित्य ठाकरे


उद्धव ठाकरे के बेटे और महाराष्ट्र के पूर्व कैबिनेट मंत्री आदित्य ठाकरे ने अपने पिता की सेहत पर अपडेट जारी किया है. अपने एक्स हैंडल पर जारी अपडेट में पिता की बीमारी का जिक्र किए बिना आदित्य ठाकरे ने कहा, 'उद्धव ठाकरे जी ने आज सुबह सर एचएन रिलायंस अस्पताल में पहले से तय शेड्यूल के तहत जांच कराई. आप सबकी शुभकामनाओं के लिए बहुत शुक्रिया. वे अब पूरी तरह ठीक हैं और लोगों की सेवा के लिए पूरी तरह रेडी हैं.'