Delhi Shraddha Murder Case: दिल्ली पुलिस (Delhi Police) श्रद्धा मर्डर केस (Shraddha Murder Case) के आरोपी आफताब अमीन पूनावाला (Aftab Amin Poonawalla) को आज यानी कि 17 नवंबर को साकेत कोर्ट में पेश करेगी. इसके साथ ही वह आरोपी के हिरासत बढ़ाने की मांग करेगी. इसी बीच पुलिस को एक अहम जानकारी हाथ लगी है.  श्रद्धा मर्डर केस के आरोपी आफताब के पानी के बिल का कनेक्शन सामने आया है. पुलिस का मानना है कि बिल का यह  कनेक्शन मर्डर केस में अहम सुराग साबित हो सकता है.   


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बकाया पानी का बिल


बता दें कि गिरफ्तारी के बाद साकेत कोर्ट ने आफताब को पांच दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया था. उसकी हिरासत आज यानी कि 17 नवंबर को खत्म हो रही है. वहीं, पुलिस इस मामले में सबूत इकट्ठा करने में जुटी हुई है. इसी क्रम में पुलिस को फ्लेट के पड़ोसियों से जानकारी मिली है कि आफताब के फ्लैट का करीब 300 रुपये का पानी का बिल बकाया है.


20 हजार लीटर पानी फ्री


दरअसल, दिल्ली सरकार की तरफ से हर महीने 20 हजार लीटर पानी मुफ्त दिया जाता है और इसका बिल शुन्य आता है. वहीं, पुलिस की जांच सामने आया है कि आफताब पर 300 रुपये का पानी का बिल बकाया है.


पड़ोसियों का बिल जीरो


आफताब के कमरे के ऊपर रहने वाले दो पड़ोसियों के फ्लोर के पानी का बिल जीरो आता है, लेकिन आफताब के फ्लैट का 300 रुपये का पानी का बिल बकाया है. सूत्रों की माने तो हत्या के बाद खून को साफ करने के लिए आफताब ज्यादा पानी का इस्तेमाल करता था.


खून साफ करने में इस्तेमाल


जानकारी के अनुसार, यही वजह है कि खून साफ करने में ज्यादा पानी का इस्तेमाल हुआ हो, जिसकी वजह से 300 रुपये के पानी का बिल आया हो. पुलिस को ये भी जानकारी मिली कि वो बार-बार पानी की टंकी देखने ऊपर जाता था.


ये खबर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर