Song Letter To CM Released: पंजाबी सिंगर जेनी जोहल का नया गाना रिलीज हो गया है. गाना रिलीज होते ही इस गाने (Song) को लेकर काफी तहलका मच गया है. इस गाने की हर तरफ चर्चा हो रही है क्योंकि अपने 'लेटर टू सीएम' गाने में जेनी सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moose Wala) के लिए इंसाफ मांगती नजर आ रही हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

वायरल हुआ गाना


इस गाने के बोल खुद जेनी जोहल ने लिखे हैं और संगीत उन्होंने प्रिंस सागू (Prince Saggu) के साथ मिलकर तैयार किया है. गाने को लाउड वेव्स लेबल के तहत रिलीज किया गया है. इस गाने की रिलीज के बाद बड़ी संख्या में लोग इसे पसंद भी कर रहे हैं और अलग-अलग तरह के कमेंट (Reactions) भी कर रहे हैं. 


फैंस हुए इमोशनल


इस गाने को सुनकर सिद्धू मूसेवाला के सभी फैंस (Fans) इमोशनल हो रहे हैं. बता दें कि सिद्धू मूसेवाला की मौत के बाद से जेनी जोहल लगातार सिद्धू मूसेवाला को न्याय दिलाने की मांग कर रही हैं. सिद्धू मूसेवाला की हत्या (Murder) के बाद कई लोगों ने विरोध प्रदर्शन भी किया था. आपको याद दिला दें कि दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल (CM Arvind Kejriwal) के घर के बाहर भी प्रदर्शन किया गया था. 


29 मई को हुई थी हत्या


आपको बता दें कि 29 मई को मशहूर सिंगर (Singer) सिद्धू मूसेवाला की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. मूसेवाला की हत्या के बाद पंजाब सरकार (Punjab Government) पर कई तरह के सवाल उठाए गए थे. इस हत्या का इल्जाम गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई (Gangster Lawrence Bishnoi) की गैंग ने खुद पर लिया था.


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर