Sidhu Moose Wala Last Video: पंजाब के मशहूर सिंगर और कांग्रेस नेता सिद्धू मूसेवाला की हत्या के 9 दिन बाद बड़ा खुलासा हुआ है और उनका आखिरी वीडियो सामने आया है. वीडियो में मूसेवाला अपनी थार से निकलते दिख रहे हैं और इस दौरान कुछ लड़के सेल्फी लेने के लिए पहुंच जाते हैं. बताया जा रहा है कि यह वीडियो 29 मई यानी हत्या से ठीक पहले का है, जब सिद्धू मूसेवाला अपने घर से निकल रहे थे.


सेल्फी ले रहे लड़के ने शूटर्स को दी थी जानकारी


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moose Wala) का यह वीडियो 29 मई को घर से निकलते समय का है और इसमें दिख रहे 2 लोगों को पुलिस सस्पेक्ट मान रही है. सीसीटीवी फुटेज में एक लड़का सेल्फी ले रहा है और सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, उसी ने शूटर्स को फोन कर सिद्धू के घर से निकलने की जानकारी दी थी. हालांकि अभी तक उस लड़के की पहचान नहीं हो पाई है.



हत्याकांड में शामिल 8 शूटर्स की हुई पहचान


इस बीच सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moose Wala) की हत्या में शामिल 8 शूटर्स की पहचान हो चुकी है. इनमें से एक शूटर को पंजाब पुलिस पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है. बताया जा रहा है कि ये सभी लॉरेंस बिश्नोई गैंग से जुड़े हुए हैं और फिलहाल 7 शूटर्स किसी न किसी केस में फरार चल रहे हैं. इन शूटर्स को पकड़ने के लिए दिल्ली, पंजाब, हरियाणा और राजस्थान में ताबड़तोड़ रेड जारी है और इन्हें पकड़ने के लिए पंजाब पुलिस के अलावा दिल्ली पुलिस, राजस्थान पुलिस समेत कई राज्यों की पुलिस जुटी है.


ये भी पढ़ें- सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में हुई 8 शूटर्स की पहचान, जानें कौन-कौन शामिल


पंजाब के 3 और महाराष्ट्र-हरियाणा के 2-2 शूटर्स की हुई पहचान


सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moose Wala) की हत्याकांड में शामिल शूटर्स में 2 महाराष्ट्र के पुणे के रहने वाले हैं, जबकि 3 शूटर पंजाब के रहने वाले हैं. इसके अलावा हत्याकांड में शामिल 2 शूटर हरियाणा के और एक शूटर राजस्थान का रहने वाला है.


मानसा जिले में हुई थी सिद्धू मूसेवाला की हत्या


29 मई को पंजाब के मानसा जिले में सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moose Wala) की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी, जब वो अपने दो दोस्तों के साथ खुद गाड़ी चलाकर जा रहे थे. सिद्धू मूसेवाला पर मानसा जिले के जवाहरके गांव के पास हमलावरों ने अंधाधुंध गोलियां चलाई, जिसमें उनकी मौत हो गई और गाड़ी में मौजूद उनके 2 दोस्त बुरी तरह घायल हो गए.


लाइव टीवी