Bihar News: बिहार के एक स्कूल के मिड डे मील में सांप मिलने के बाद हड़कंप मच गया है. फारबिसगंज के अमौना में हुई इस घटना के बाद सैकड़ों बच्चे बीमार पड़ गए. जानकारी के मुताबिक बच्चों को मिड डे मील में खिचड़ी सर्व की गई थी, उसी में सांप था. आनन फानन में ग्रामीणों ने सभी बच्चों को फारबिसगंज सब-डिविजनल अस्पताल पहुंचाया, जहां सभी बच्चों का इलाज चल रहा है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

घटना मध्य विद्यालय अमौना की है, जहां आज मिड डे मील का भोजन करने बैठे बच्चों में से एक की थाली में जहरीला सांप दिखा जिसके बाद खाना खा रहे बच्चों की हालत खराब होने लगी. खाना में सांप मिलने की खबर देखते ही देखते पूरे गांव में फैल गई, जिसके बाद सैकड़ों ग्रामीण स्कूल पहुंच गए, जहां काफी हंगामा भी हुआ. ग्रामीणों ने आनन-फानन में सभी बच्चों को अस्पताल पहुंचाया जिसके बाद विधायक, एसडीएम और डीएसपी समेत तमाम अधिकारी अस्पताल पहुंचे और बच्चों से बात की. सभी बच्चे फिलहाल खतरे से बाहर हैं. जानकारी के मुताबिक, जो भोजन बच्चों को दिया गया था, वह एक एनजीओ ने बनाया था.


खाने में निकला सांप का बच्चा


फारबिसगंज के अमौन हाई स्कूल में बच्चे खाना खाने बैठे थे, उनको खाना परोसा जा रहा था. अभी अचानक एक बच्चे की खाने की थाली में सांप का बच्चा निकला. जंगल की आग की तरह यह बात पूरे स्कूल में फैल गई. इसके बाद खाना बांटना रोक दिया गया. जिन बच्चों ने पहले खाना खा लिया था, उनमें से कुछ को उल्टी होने लगी. बच्चों की तबीयत बिगड़ती देख उनको तुरंत अस्पताल ले जाया गया. 


घटना के बाद तो स्कूल में बवाल मच गया. सैकड़ों की तादाद में बच्चों के पैरेंट्स स्कूल पहुंच गए और उन्होंने स्कूल मैनेजमेंट के खिलाफ हंगामा किया. बता दें कि पिछले दिनों बिहार के छपरा जिले में मिड डे मील के भोजन में छिपकली मिली थी, जिस वजह से 35 से ज्यादा बच्चों की तबीयत बिगड़ गई थी.