Snake Fight: सांप और नेवले की लड़ाई की बारे में आपने अक्सर सुना होगा. ऐसी लड़ाई उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी में देखने को मिली. बीच सड़क सांप और नेवला आपस में भिड़ गए. इस लड़ाई का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. सांप नेवले को लड़ता देख सड़क पर बड़ी संख्या में लोग एकत्रित हो गए.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बताया जा रहा है कि सांप और नेवले की यह लड़ाई पलिया कस्बे से पटीहन गांव को जाने वाली सड़क पर हुई. सड़क पर कुछ राहगीर गुजर रहे थे जब उन्होंने देखा कि सांप और नेवले रोड पर लड़ रहे हैं.


पांच मिनट तक चलती रही
दोनों करीब 5 मिनट तक लड़ते रहे. करीब 6 फीट लंबे कोबरा ने नेवले को कई बार हमला किया. नेवले के मुंह से खून भी निकलने लगा और ऐसा लगने लगा कि सांप यह लड़ाई जीत जाएगा.


सांप ने किए कई वार लेकिन जीत नेवले की हुई
सांप के हमलों से तंग एक नेवला एक बार पीछे की तरफ हटता है यह देख सांप मुड़ जाता है लेकिन तभी उसके पीछे से नेवला हमला करता है. इस बार नेवले का दांव चल जाता है और वह कोबरे के फन को अपने मुंह में दबोच लेता है और खेत की तरफ बढ़ जाता है.


पिछले दिनों सांप और नेवले की लड़ाई का एक और वीडियो जमकर सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. इस वीडियो में सांप और नेवला एक पानी के गड्डे में लड़ाई कर रहे थे. 


(ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर)