फिरोजाबाद: कई बार रिश्‍तों को तार-तार करने वाले ऐसे मामले सामने आते हैं, जिनमें लोग अपनों की ही जान ले लेते हैं. यूपी (UP) के फिरोजाबाद (Firozabad) में ऐसा ही एक मामला हुआ है. यहां के शिकोहाबाद कस्बे नसीरपुर थाना क्षेत्र के गांव हरगनपुर में बेटे ने अपनी पत्‍नी के साथ मिलकर अपनी मां को जमीन पर पटककर मार डाला. बेटे और उसकी पत्‍नी का मां (Mother) से किसी बात पर विवाद हो गया था. घटना के बाद से दोनों आरोपी फरार हैं. मृतका के बड़े बेटे ने अपने छोटे भाई और उसकी पत्‍नी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है. 


सिर में आई थी गहरी चोट 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

स्व. वीर सहाय की 70 वर्षीय पत्‍नी चंद्रवती अपने तीसरे नंबर के बेटे जगत सिंह के परिवार के साथ गांव में रहती थी. वहीं उसका बड़ा बेटा श्यामसुंदर फिरोजाबाद में और बाकी 3 बेटे रामसुंदर, जगत सिंह उर्फ गुलजारी और रामलखन गांव में ही अलग-अलग घरों रहते हैं. अमर उजाला में छपी खबर के मुताबिक सोमवार की सुबह चंद्रवती का बेटे जगत सिंह और उसकी पत्नी वीनेश से विवाद हो गया. बस, इसके बाद बेटे-बहू ने उसे जमीन पर पटक दिया, इससे उसके सिर पर गंभीर चोट आई. महिला की मौके पर ही मौत हो गई. इसके तुरंत बाद जगत सिंह अपनी पत्नी और बच्चों को लेकर फरार हो गया.
 
ये भी पढ़ें: UK में बुजुर्ग महिला के साथ Hospital बेड पर रेप, मौत के बाद पोस्‍टमार्टम रिपोर्ट से हुआ खुलासा


गैर इरादतन हत्‍या का मामला दर्ज 


सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा. चंद्रवती के बडे़ बेटे श्याम सुंदर ने छोटे भाई जगत सिंह और उसकी पत्नी वीनेश के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज कराया है. सिरसागंज के सर्कल ऑफिसर देवेंद्र सिंह ने बताया कि बड़े बेटे की शिकायत पर आरोपी जगत सिंह और वीनेश के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी गई है.