Vi के नए Plan ने डाला मुकेश अंबानी को टेंशन में! मिलेगा जियो से ज्यादा फायदा; झूमे यूजर्स
Advertisement
trendingNow12463781

Vi के नए Plan ने डाला मुकेश अंबानी को टेंशन में! मिलेगा जियो से ज्यादा फायदा; झूमे यूजर्स

इस प्लान का नाम Vi Movies & TV है और इसकी कीमत 175 रुपए है. इस प्लान के साथ आपको 15 से ज्यादा लोकप्रिय ओटीटी प्लेटफॉर्म का इस्तेमाल कर सकते हैं. यह प्लान बहुत सुविधाजनक और किफायती है.

 

Vi के नए Plan ने डाला मुकेश अंबानी को टेंशन में! मिलेगा जियो से ज्यादा फायदा; झूमे यूजर्स

Vi Rs 175 prepaid plan: वोडाफोन आइडिया ने एक नया प्रीपेड प्लान लॉन्च किया है जो फिल्म और मनोरंजन पसंद करने वालों के लिए बहुत अच्छा है. इस प्लान का नाम Vi Movies & TV है और इसकी कीमत 175 रुपए है. इस प्लान के साथ आपको 15 से ज्यादा लोकप्रिय ओटीटी प्लेटफॉर्म का इस्तेमाल कर सकते हैं. यह प्लान बहुत सुविधाजनक और किफायती है.

साल की शुरुआत में आए थे इंटरटेनमेंट प्लान्स

Vi Movies & TV ऐप इस साल की शुरुआत में लॉन्च किया गया था. इस ऐप के जरिए आप बहुत सारे मनोरंजन ऑप्शन का इस्तेमाल कर सकते हैं. इस ऐप में 17 ओटीटी ऐप्स, 350 लाइव टीवी चैनल और बहुत सारी कंटेंट लाइब्रेरी है. आप प्रीपेड या पोस्टपेड यूजर हैं, आप इस ऐप का सब्सक्रिप्शन ले सकते हैं.

कीमत होगी 175 रुपये

इस प्लान का नाम सुपर है और इसकी कीमत 175 रुपए है. इस प्लान के साथ आप सोनीलिव, ZEE5, मनोरमाMAX, फैनकोड और प्लेफ्लिक्स जैसे ओटीटी प्लेटफॉर्म का इस्तेमाल कर सकते हैं. इस प्लान के साथ आपको 10GB मोबाइल डेटा भी मिलेगा, जिससे आप बिना डेटा खत्म होने की चिंता किए वीडियो स्ट्रीम कर सकते हैं. 

जियो के प्लान से ज्यादा अच्छा

Vi का नया सुपर पैक बहुत अच्छा है क्योंकि यह आपको एक ही जगह से बहुत सारे मनोरंजन ऑप्शन देता है. इस प्लान के साथ आपको 15 से ज्यादा लोकप्रिय ओटीटी प्लेटफॉर्म का इस्तेमाल कर सकते हैं. इससे आपको अलग-अलग प्लेटफॉर्म के लिए सब्सक्रिप्शन लेने की जरूरत नहीं पड़ेगी. यह प्लान बहुत किफायती है क्योंकि आपको 175 रुपए में बहुत सारी कंटेंट देखने का मौका मिलेगा. वहीं जियो के पास भी 175 रुपये वाला ओटीटी प्लान है, जिसमें 10 OTT ही मिलते हैं. ऐसे में इसे जियो के प्लान से शानदार कहा जा सकता है.

Trending news