Apology billboard in Noida: उत्तर प्रदेश के नोएडा में 'आई एम सॉरी संजू' लिखी होर्डिंग अब भी सुर्खियों में छाई हुई है. सोशल मीडिया पर लोग इसकी तस्वीर शेयर जमकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं. लोग अभी तक इस प्यार में झगड़ा या शादी के बाद तलाक फिर पछतावा का मामला मान रहे थे. लेकिन इसकी असल सच्चाई अब तक सामने नहीं आ पाई थी. आइये आपको बताते हैं इस होर्डिंग के पीछे छिपी सच्चाई के बारे में.



COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

नोएडा के सेक्टर 125 में I am sorry Sanju. I Will never hurt you again. Your Sush.. लिखे बड़े से होर्डिंग ने सभी का ध्यान आकर्षित किया था. इस होर्डिंग की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुई थीं. वायरल तस्वीरों पर संज्ञान लेते हुए प्रशासन ने फौरन इस होर्डिंग को हटवा दिया था. अब होर्डिंग की जगह खाली पड़ी है. लोग इसे प्यार का मामला बता रहे थे. लेकिन सच्चाई यह है कि परिवार ने लापता बच्चे के लिए ये होर्डिंग लगवाई थी.



याद हो कि इस सप्ताह सार्वजनिक रूप से सामने आए इस विचित्र बिलबोर्ड को देखकर नोएडा के निवासी आश्चर्यचकित रह गए. कुछ ही समय में बिलबोर्ड की तस्वीरें सोशल मीडिया पर प्रसारित होने लगीं. माइक्रोब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म पर इसकी तस्वीर साझा करने वाले एक ट्विटर उपयोगकर्ता के अनुसार, यह बिलबोर्ड नोएडा के सेक्टर 125 में ओखला बर्ड सैंक्चुअरी मेट्रो स्टेशन के करीब लगाया गया था.



बिलबोर्ड की तस्वीर वाला एक ट्वीट कल ट्विटर पर साझा किया गया था. इसे पहले ही 2 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है और इसे हजारों प्रतिक्रियाएं मिल चुकी हैं.