Delhi News: दिल्ली के देवली में युवक की आत्महत्या का एक चौंका देने वाला मामला सामने आया है. गौर करने वाली बात यह है कि युवक ने अपने दोस्त के इंतजार में आत्महत्या की. आत्महत्या की जानकारी मिलते ही पुलिस ने होटल में जाकर पड़ताल की. अभी तक युवक के आत्महत्या की वजह स्पष्ट नहीं हो सकी है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दक्षिणपुरी एक्सटेंशन में रहने वाले राहुल (23) की दक्षिण दिल्ली के निवासी सौरव से अच्छी दोस्ती थी. दोनों एक-दूसरे को बहुत चाहते थे. घटना से पहले राहुल देवली रोड के रिलेक्स ओयो होटल में मिलने के लिए बुला रहा था.


सौरव की तरफ से कोई जवाब न मिलने के बावजूद राहुल लगातार उसे कॉल करता रहा. सौरव ने राहुल के एक भी कॉल का जवाब नहीं दिया. इतना ही नहीं वह खीज के मारे राहुल का नंबर ब्लॉक तक कर दिया. सौरव के नंबर ब्लॉक करने से राहुल से रहा नहीं गया और उसने जिंदगी खत्म करने का खौफनाक कदम उठा लिया.


राहुल का शव होटल के पहली मंजिल पर बने रूम में पंखे से लटका मिला. होटल कर्मियों ने आत्महत्या की जानकारी पुलिस को दी. पुलिस जब मौके पर पहुंची तो कई अन्य भी खुलासे हुए. पुलिस ने बताया कि राहुल का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. मौके से पुलिस को कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है.


जांच कर रहे पुलिस अधिकारी ने बताया कि दोनों पहले भी 11 मार्च को होटल में रूके थे. 12 मार्च को दोनों होटल से चले गए थे. 12 मार्च की शाम राहुल फिर होटल में आया था और सौरव को बुलाना चाहता था. जांच में यह भी सामने आया है कि जिस होटल में दोनों रुके थे. यह एक साल से गैर-कानूनी तरीके से चलाया जा रहा था.


हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com- सबसे पहले, सबसे आगे