अयोध्या: महाराष्ट्र में अभिनेत्री कंगना रनौत के साथ किए जा रहे व्यहार पर अयोध्या के साधु संतों और विश्व हिंदू परिषद (VHP) ने नाराजगी जताई है. हनुमान गढ़ी मंदिर के पुजारी महंत राजू दास ने कहा कि उद्धव ठाकरे और शिवसेना का अब अयोध्या में कोई स्वागत नहीं है. यदि वे यहां आते हैं तो अयोध्या के संतों के कड़े विरोध का सामना करना पड़ेगा.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

महंत राजू दास ने कहा कि महाराष्ट्र सरकार ने अभिनेत्री के खिलाफ बिना समय बर्बाद किए काम को अंजाम दिया. लेकिन वही सरकार अभी तक पालघर में दो साधुओं के हत्यारों के खिलाफ कार्रवाई नहीं कर सकी है.


संत समाज के प्रमुख महंत कन्हैया दास ने शिवसेना कंगना रनौत पर हमला क्यों कर रही है? हर कोई समझ सकता है. यह कोई रहस्य नहीं है. शिवसेना वह नहीं रही, जो कभी बालासाहेब ठाकरे के अधीन हुआ करती थी. उन्होंने आरोप लगाया कि महाराष्ट्र सरकार असामाजिक गतिविधियों में शामिल लोगों को बचाने की कोशिश कर रही है. 


VHP के क्षेत्रीय प्रवक्ता शरद शर्मा ने कहा कि यह एकदम स्पष्ट है कि शिवसेना जानबूझकर अभिनेत्री को निशाना बना रही है क्योंकि वह राष्ट्रवादी ताकतों का समर्थन कर रही है और उसने मुंबई के ड्रग माफिया के खिलाफ आवाज उठाई है. उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र सरकार जानबूझकर कंगना रनौत के खिलाफ बदले के इरादे से कार्रवाई कर रही है. 


बता दें कि उद्धव ठाकरे 24 नवंबर, 2018 को अयोध्या आए थे. इसके बाद पिछले साल 16 जून और फिर महाराष्ट्र का मुख्यमंत्री बनने के बाद इस साल मार्च में अयोध्या आए.


ये भी देखें-