नई दिल्ली: अभिनेत्री बिपाशा बसु (Bipasha Basu) ने हिंदी फिल्म जगत में अपने 18 साल पूरे कर लिए हैं. अभिनेत्री ने कहा कि उन्हें खुद पर गर्व है, क्योंकि वह सच के साथ खड़ी रहीं और आज जो कुछ हैं, उसकी बदौलत हैं. उन्होंने अपनी शर्तो पर सबकुछ हासिल किया. बिपाशा बसु (Bipasha Basu) ने शनिवार को अपने डेब्यू फिल्म 'अजनबी' की एक तस्वीर साझा की, जिसमें उनके साथ अक्षय कुमार, बॉबी देओल और करीना कपूर खान भी हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस तस्वीर के साथ बिपाशा (Bipasha Basu) ने लिखा, '18 साल पहले फिल्म 'अजनबी' रिलीज होने के साथ हमारी फिल्म इंडस्ट्री ने बाहें फैलाकर मुझे स्वीकारा और दर्शकों ने भी बड़े ही प्यार के साथ मुझे अपने दिल में पनाह दी। अपनी फिल्मों के माध्यम से जीवन की इस अद्भुत यात्रा के लिए मैं बहुत आभारी हूं'. बिपाशा ने आगे लिखा, 'मुझे खुद पर बहुत गर्व है कि मैं जो भी हूं उसके लिए सच्ची रही और अपने शर्तो पर सबकुछ हासिल किया'.


 



बिपाशा बसु ने यह भी लिखा, 'मैं अपने सभी निर्माताओं, निर्देशकों, सह-कलाकारों और हर फिल्म की पूरी टीम को धन्यवाद देना चाहती हूं. धन्यवाद उन सभी को, जिन्होंने मुझे और मेरे काम को प्यार दिया. मुझे एक्टर बने रहना पसंद है. धन्यवाद अब्बास भाई, मस्तान भाई, हुसैन भाई, बॉबी देओल, करीना, विजय गिलानी और बाकी सभी को धन्यवाद'.


गौरलतब है कि 2001 में बिपाशा बसु ने अक्षय कुमार के साथ विजय गिलानी की 'अजनबी' में काम किया और पहली बार हिन्दी फिल्मों में कदम रखा. इस फिल्म को अब्बास-मस्तान ने निर्देशित किया था और ये फिल्म बॉक्स ऑफिस में सफल रही पर कुछ नापसंद समीक्षाओं का कारण भी बनी. हालांकि इन्हें अपने नकारात्मक किरदार के कारण काफी अच्छी समीक्षा मिली और इनके प्रदर्शन के कारण इन्हें सर्वश्रेष्ठ शुरुआत के लिए फिल्मफेयर पुरस्कार भी मिला था.


इसके बाद तो जैसे बिपाशा ने कामियाबी का हर आयाम छुआ. उन्हें कई बार बेस्ट एक्ट्रेस के लिए नॉमीनेट किया गया. कई अवॉर्ड भी उनकी उनकी छोली में आए. हिंदी के अलावा साउथ और मराठी सिनेमा में भी बिपाशा ने काम किया. फिलहाल बिपाशा ने स्क्रीन से कुछ दूरी बनाई हुई है. उम्मीद है वह जल्दी ही धमाकेदार कमबैक करेंगीं.