बुलंदशहर: छात्रा सुदीक्षा भाटी की मौत के मामले में अब एक नया मोड़ आ गया है. यूपी पुलिस (UP Police) ने सुदीक्षा भाटी की मौत की वजह को छेड़खानी मानने से इनकार कर दिया है. अपनी रिपोर्ट में बुलंदशहर पुलिस ने लिखा है कि 'एफआईआर में मोटरसाइकिल आगे पीछे करना छेड़खानी के संदर्भ में था या सहज यात्रा के संदर्भ में था ये स्पष्ट नहीं है इसीलिए छेड़खानी की धाराएं नहीं लगाई गईं.'


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इससे पहले उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बुलंदशहर में देश की मेधावी बेटी सुदीक्षा भाटी की मौत के मामले में यूपी पुलिस ने 2 लोगों को गिरफ्तार किया है. वहीं घटनाक्रम के दौरान इस्तेमाल हुई बुलेट भी बरामद की.


बता दें कि ये वही बुलेट है जो सुदीक्षा की स्कूटी से टकराई थी. खबरों के मुताबिक दोनो संदिग्धों की पहचान सीसीटीवी फुटेज की पड़ताल के बाद हुई. सूत्रों के हवाले से ज़ी मीडिया को मिली इस जानकारी में ये खुलासा भी हुआ है कि आरोपियों ने पुलिस से बचने और जांच की दिशा भटकाने के लिए उस बुलेट का रंग बदलवा लिया था.


दोनों आरोपी स्याना मार्ग पर बन रहे एक मैरिज होम में काम करने के लिए जा रहे थे तभी पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया. आपको बता दें कि बुलंदशहर एसएसपी (SSP) कल शनिवार को घटनास्थल और उस मैरिज होम में पहुंचे थे, जहां से इन दोनों आरोपियों के पकड़े जाने की खबर सामने आई.


ये भी पढ़े- सचिन तेंदुलकर ने बताया, धोनी के साथ उनके करियर का बेस्ट मोमेंट कौन सा रहा


कैसे हुई थी सुदीक्षा की मौत 
अमेरिका के बॉबसन कालेज में 4 करोड़ रुपये की स्कॉलरशिप हासिल करके पढ़ने वाली सुदीक्षा भाटी कोरोना वायरस के चलते ग्रेटर नोएडा में दादरी स्थित अपने घर आ गई थीं. सुदीक्षा अपने चाचा के साथ मामा के घर जा रही थीं तभी बुलंदशहर औरंगाबाद रोड पर उनकी स्कूटी अचानक बुलेट से टकराई और होनहार छात्रा की मौके पर ही मौत हो गई. परिजनों का आरोप है कि औरंगाबाद के रास्ते में सुदीक्षा की स्कूटी का बुलेट सवार दो युवकों ने पीछा किया. वो लगातार सुदीक्षा की स्कूटी को कभी ओवरटेक करते तो कभी स्टंट करते. फिर अचानक ब्रेक लगाने के कारण एक्सीडेंट हो गया.


LIVE TV