लखनऊ: तबीयत बिगड़ने के बाद अस्पताल में भर्ती करवाए गए समाजवादी पार्टी (SP) के संरक्षक और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव (Mulayam Singh Yadav) की हालत स्थिर बनी हुई है. मुलायम सिंह यादव को पेशाब की नली में संक्रमण के बाद गुरुवार देर रात लखनऊ स्थित मेदांता अस्पताल में भर्ती करवाया गया था. सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव और उनकी पत्नी डिंपल ने शुक्रवार रात अस्पताल जाकर मुलायम सिंह यादव का हाल लिया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मेदांता अस्पताल के निदेशक डॉक्टर राकेश कपूर ने बताया कि मुलायम सिंह यादव को संक्रमण की शिकायत के बाद गुरुवार देर रात करीब 12 बजकर 30 मिनट पर अस्पताल लाया गया था. कोरोना संक्रमण के लिए भी उनकी जांच की गई जिसकी रिपोर्ट नेगेटिव आई है.


उन्होंने बताया कि डॉक्टरों की सख्त निगरानी में मुलायम सिंह यादव का इलाज किया जा रहा है और इस वक्त उनकी हालत स्थिर है. उनका अल्ट्रासाउंड और खून व पेशाब की जांच की जा रही है.


ये भी पढ़े- केरल विमान हादसा: क्रैश लैंडिंग, चश्मदीदों ने बताया कितना खतरनाक था वो मंजर


इस बीच सपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता राजेंद्र चौधरी ने बताया कि पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव अपने पिता मुलायम सिंह यादव से मिलने के लिए शुक्रवार रात मेदांता अस्पताल गए थे. अखिलेश यादव के साथ उनकी पत्नी डिंपल यादव भी थीं.


मालूम हो कि मुलायम सिंह यादव एक महीने पहले भी मेदांता में भर्ती हुए थे. उस वक्त उन्हें आंत में समस्या थी. हालांकि इलाज के बाद उन्हें आराम मिल गया और घर भेज दिया गया था. मुलायम सिंह यादव अक्सर स्वास्थ्य संबंधी दिक्कतों का सामना करते रहते हैं.


LIVE TV