जोधपुर: राजस्थान के जोधपुर में निकाह के बाद एक महिला अपने ससुराल पहुंची. लेकिन कुछ ही दिनों में उसकी खुशियां काफूर हो गई. उसका शौहर उसके पास आने से लगातार बच रहा था. साथ ही वह महिलाओं की तरह सजने- संवरने की कोशिश करता दिखाई देता. उसके विचित्र हाव- भाव देखकर बीवी ने एक दिन गुस्से में आकर उससे दूर रहने का कारण पूछ लिया. शौहर ने बताया कि वह अपना लिंग हटवाकर किन्नर बन चुका है. इतना सुनते ही बीवी के पैरों तले जमीन सरक गई. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जोधपुर के सामान्य मुस्लिम परिवार में जन्मी युवती के भी बाकी लड़कियों की तरह शादी को लेकर तमाम अरमान थे. परिवार वालों ने एक अच्छा परिवार देखकर उसका निकाह मोहम्मद सदीक के साथ कर दिया. निकाह के बाद वह हंसी खुशी अपने ससुराल पहुंची. लेकिन उसकी खुशी कुछ ही घंटे टिक पाई. रात में उसका पति कमरे में आया और सो गया. शुरू में उसने सोचा कि थकावट की वजह से नींद आ गई होगी. लेकिन फिर यह सब रोज की बात हो गई. 


उसका पति कमरे में आता और एक कोने में सो जाता. उसके बात करने का लहजा भी मर्दाना की बजाय महिला जैसा लगता था. वह कमरे में आकर लिपस्टिक, नेल पॉलिश जैसी चीजों से श्रंगार करता. जब वह उससे बात करने की कोशिश करता तो वह लगातार बचने की कोशिश करता. 


ये भी पढ़ें - सुशांत का शव देखने अस्पताल गई थीं रिया, पोस्टमार्टम रूम तक ले जाने वाले सुरजीत ने किए ये खुलासे


एक दिन गुस्से में आकर बीवी ने सदीक से इस बेरूखी का कारण पूछ लिया. शुरू में तो मोहम्मद सदीक सकपका गया और कुछ नहीं बोल पाया. लेकिन जब बीवी ने यह बात अपने मायके में बताने की धमकी दी तो शौहर ने कहा कि वह किन्नरों के ग्रुप से जुड़ा है और अपना लिंग हटवाकर किन्नर बन चुका है. 


उसकी बात सुनते ही बीवी एकदम से सदमे में आ गई और कुछ बोल नहीं पाई. इस घटना के कुछ दिनों बाद वह मायके में चली गई और घरवालों को सारी बात बताई. इसके बाद परिवार वालों के कहने पर उसने कोर्ट में तलाक का केस दायर कर दिया. 


परिवार न्यायालय ने दोनों पक्षों की बात सुनने और कई दौर की सुनवाई के बाद अब दोनों के तलाक को मंजूरी दे ही. इस तलाक के बाद महिला अब खुद को आजाद महसूस कर रही है. वहीं उसके मायके वाले उसकी दूसरी शादी के लिए लड़का ढूंढ रहे हैं. 


LIVE TV