नागपुर: महाराष्ट्र के नागपुर में 31 अगस्त को कपड़े की दुकान से एक चोर द्वारा करीब 2 लाख कैश और कपड़े चुराने का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि देर रात बंद दुकान से चोरी करने के बाद चोर इतने पर ही नहीं रुका. चोर टेरेस पर जाकर नहाया और अपने फटे हुए कपड़े वहीं छोड़ दिए. कपड़े की दुकान से दूल्हे के नए कपड़े पहने और चोरी कर भाग गया. यह सारी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मामला नागपुर के आयाचीत मंदिर मार्ग पर आकाश मॉल शादी के और फैन्सी कपड़ों के लिए फेमस है. दुकान मालिक सुमित अरोड़ा 31 अगस्त को दुकान बंद कर गए. दूसरे दिन 1 सितंबर को उन्होंने दुकान खोली तो पैरों तले जमीन खिसक गई. दुकान का सारा सामान बिखरा हुआ था. उन्होंने तत्काल पुलिस को सूचना दी. जांच में पता चला कि 1 सितंबर को रात 2 बजे चोरी हुई थी. इस दुकान में कूलर के लिए एक छोटी सी जगह बनाई गई थी, चोर उसी के जरिये अंदर घुसा था. 


 



चोर ने दुकान में घुसते ही पहले कैश पर हाथ साफ किया. इसके बाद चोर ने कई कपड़े पहनकर ट्राई किए. इसी बीच वह टेरेस पर गया. टेरेस पर उसने नहाया और दुकान में रखी दूल्हे के पोशाक पहन ली. कुछ कपड़े उसने बैग में भी भर लिए और चोरी का सामान लेकर दुकान से बाहर आ गया. कुछ पैदल चलकर उसने ऑटो पकड़ी और नागपुर रेलवे स्टेशन पहुंचा. नागपूर रेलवे स्टेशन के सीसीटीवी में वह कैद हो गया. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और चोर की तलाश की जा रही है.