Panipat News: पहले ही हार मान गई है कांग्रेस, इसलिए की देर से की लिस्ट जारी- BJP
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2224249

Panipat News: पहले ही हार मान गई है कांग्रेस, इसलिए की देर से की लिस्ट जारी- BJP

Panipat News: कांग्रेस पार्टी द्वारा देर से लिस्ट जारी करने पर बोलते हुए कृष्ण लाल पवार ने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने उम्मीदवारों का फैसला देरी से लिया, क्योंकि उनकी अंदरूनी लड़ाई है. सांसद ने कहा कि हार के डर के कारण देर से लिस्ट की घोषणा की. 

 

Panipat News: पहले ही हार मान गई है कांग्रेस, इसलिए की देर से की लिस्ट जारी- BJP

Panipat News: कांग्रेस पार्टी द्वारा हरियाणा के 9 उम्मीदवारों की घोषणा करने के बाद चुनावी सरगर्मियां तेज होनी शुरू हो गई है. पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा कांग्रेस पार्टी हाई कमान पर अपना दबदबा बनाने में कामयाब रहे और अपने चेहतों को टिकट दिलवाया.

कांग्रेस पार्टी के उम्मीदवारों की घोषणा के बाद राज्यसभा सांसद कृष्ण लाल पवार से बातचीत हुई तो उन्होंने कांग्रेस पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा कि एक दूसरे का कांटा निकालने में लगे रहते हैं. Zee मीडिया से एक्सक्लूसिव बातचीत में राज्यसभा सांसद कृष्ण लाल पवार ने कहा कि कांग्रेस पार्टी और भाजपा के आमने-सामने की लड़ाई हम नहीं मानते है.

ये भी पढ़ेंः Delhi News: दिल्ली के तिलक नगर इलाके में धंसी सड़क, एडवाइजर ने की लोगों से अपील, बोले- पकड़ ले दूसरा रास्ता

सांसद ने कहा कि कांग्रेस तो चुनाव पहले से ही हार चुकी थी, क्योंकि उन्होंने देर से उम्मीदवारों की लिस्ट की घोषणा की. देश में बीजेपी एक ऐसी पार्टी है, जिसने सबसे पहले उम्मीदवारों की लिस्ट जारी की और लगातार जारी हो रही है. कांग्रेस पार्टी द्वारा देर से लिस्ट जारी करने पर बोलते हुए कृष्ण लाल पवार ने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने उम्मीदवारों का फैसला देरी से लिया, क्योंकि उनकी अंदरूनी लड़ाई है.

सांसद ने कहा कि हार के डर के कारण देर से लिस्ट की घोषणा की. वहीं रोहतक से दीपेंद्र हुड्डा व सिरसा से शैलजा को उम्मीदवार घोषित होने पर कृष्ण लाल पवार ने कहा कि दीपेंद्र हुड्डा व शैलजा ने पहले भी चुनाव लड़ा था और हार गए थे. हमारे उम्मीदवार मजबूत होने के साथ-साथ अच्छी पोजीशन में भी है.

ये भी पढ़ेंः Haryana News: अपने ही मंत्री के खिलाफ विज ने खोला मोर्चा, कही ये बड़ी बात

उन्होंने कहा कि क्योंकि देश का हर नागरिक मन बन चुका है कि देश में प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में केंद्र में सरकार आ रही है. वहीं कांग्रेस की स्क्रीनिंग कमेटी में हुड्डा अपना दबदबा बनाने में कामयाब तो सांसद ने कहा कि हरियाणा में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एक दूसरे का कांटा निकालने में लगे रहते हैं की कैसा कांटा निकाला जाए.

पवार ने कहा कि दीपेंद्र हुड्डा, शैलजा, किरण चौधरी व रणदीप सुरजेवाला सभी चारों दिशाओं की तरह मुख्यमंत्री के दावेदार हैं और एक दूसरे को नीचा दिखाने की कोशिश में लगे रहते हैं. उन्होंने कहा कि कांग्रेस की आपसी बहुत बड़ी लड़ाई है. इसलिए एक बार फिर केंद्र में प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में देश में सरकार बनेगी तो वही विधानसभा चुनाव में भाजपा दोबारा से सरकार बनाएगी.

ये भी पढ़ेंः Jhajjar News: राहुल गांधी को 'संस्कार' सिखा रहे मनोहर लाल ने खुद केजरीवाल पर कर दी अमर्यादित टिप्पणी

करनाल से युवा उम्मीदवार दीवांशु बुद्धिराजा का मैदान में आने पर राज्यसभा सांसद ने कहा कि भाजपा 36 बिरादरी की पार्टी है. जात-पात विश्वास नहीं रखती है. दिवांशु बुद्धिराजा को कांग्रेस पार्टी ने सोच समझकर ही उम्मीदवार बनाया होगा. वहीं राजनीति गलियारों में चर्चा भी है कि करनाल लोकसभा से जानबूझकर कमजोर उम्मीदवार खड़ा किया गया.

इस पर बोलते हुए कृष्ण लाल पवार ने कहा कि जिस प्रकार पिछले चुनाव में संजय भाटिया देश में सबसे ज्यादा वोट लेकर दूसरे स्थान पर रहे थे. उसी प्रकार देश के प्रधानमंत्री के बाद मुख्यमंत्री मनोहर सबसे अधिक वोटों से जीतेंगे. उन्होंने कहा कि भाजपा संगठनात्मक पार्टी है. युवा दिवांशु बुद्धिराजा को खड़ा करना कांग्रेस पार्टी का अंदरूनी फैसला था, लेकिन दीवांशु बुद्धिराजा को हम जानते भी नहीं है.

(इनपुटः राकेश भयाना)

Trending news