सागर:  मध्य प्रदेश में शिवराज सरकार के परिवहन मंत्री गोविंद सिंह राजपूत (Govind Singh Rajput) की जुबान फिसल गई और वह बीजेपी को ही कोसने लगे. राजपूत पिछले दिनों कांग्रेस छोड़कर पूर्व कांग्रेस नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया के साथ बीजेपी में शामिल हुए थे. वे सागर जिले के सुरखी विधानसभा से विधायक थे. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आगामी समय में होने वाले उपचुनाव में अब उन्‍हें सुरखी से बीजेपी उम्मीदवार (BJP Candidate) के तौर पर चुनाव लड़ना है. इससे पहले उन्होंने यहां रामशिला पूजन यात्रा निकाली जिसका सोमवार को समापन हुआ.


ये भी पढ़ें: भारतीयों की जासूसी कराने में चीनी सरकार का हाथ, बड़े अधिकारी सीधे तौर पर शामिल


समापन मौके पर संवाददाताओं के सवालों का जवाब देते हुए राजपूत बीजेपी के पक्ष में कशीदे पढ़ते रहे, मगर अचानक उनकी जुबान फिसल गई और वे बीजेपी को ही कोसने लगे. 


सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है, उसमें राजपूत कह रहे हैं कि 'कांग्रेस वर्तमान में बीजेपी के काम से डरी हुई है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सूझबूझ से राम मंदिर का भूमि पूजन हुआ, पूरे देश में कोई दंगा-फसाद नहीं हुआ. इस समय पूरा मध्य प्रदेश राममय है, सुरखी राममय है, बीजेपी को नकली राम नाम, भगवा झंडे को धारण करना पड़ रहा है, लेकिन जनता जानती है कि मुंह में राम बगल में छुरी, बीजेपी का हमेशा यही काम रहा है.'