बठिंडा, गोबिंद सैनी: पंजाब में नशा रोकने की सरकार की तमाम कोशिशों के बावजूद इससे होने वाली मौतों में लगातार बढ़ोतरी हो रही है. पिछले एक महीने में नशे के ओवरडोज से कम से कम 30 युवाओं की जान चली गई है. ताजा मामला बठिंडा का है. जानकारी के मुताबिक बठिंडा के तलवंडी साबो में सोमवार सुबह 23 वर्षीय लवप्रीत सिंह की नशे के ओवरडोज के कारण जान चली गई. मृतक के परिवार ने पुलिस को दिए बयान में लवप्रीत के मौत का जिम्मेदार तीन अज्ञात लोगों को बताया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

परिजनों ने पुलिस को बताया कि 3 लड़के लवप्रीत को कार में बिठाकर अपने साथ ले गए थे. इसके बाद रामा मंडी बाइपास रजवाहे के पास लवप्रीत की बेहोश होने की सूचना मिली. परिजनों ने जाकर देखा तो बेटे ने नशे के इंजेक्शन लगाए थे. फिलहाल पुलिस ने तीन अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है. तीनों आरोपी फरार बताए जा रहे हैं. 


आपको बता दें कि पंजाब में ड्रग ओवरडोज के चलते पिछले एक महीने में कम से कम 30 युवाओं की जान चली गई है. नशा रोकने के लिए सरकार की ओर से उठाए जा रहे कदम लगातार फेल हो रहे हैं ऐसे में राज्य सरकार की चिंताएं और बढ़ गई हैं. इस भयानक परिस्थिति से निपटने की रणनीति बनाने के लिए सीमए कैप्टन अमरिंदर सिंह ने सोमवार को कैबिनेट की मीटिंग बुलाई है. जानकारी के मुताबिक इस मीटिंग में मंत्रियों के साथ पुलिस के आलाधिकारी भी शामिल होंगे. बताया जा रहा है कि बैठक में नशे के खिलाफ ठोस रणनीति तैयार की जाएगी.