Churu News:बिजली कटौती के विरोध में ग्रामीणों ने सड़क जाम कर किया विरोध,कर्मचारियों का तबादला करने की मांग
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2254061

Churu News:बिजली कटौती के विरोध में ग्रामीणों ने सड़क जाम कर किया विरोध,कर्मचारियों का तबादला करने की मांग

Churu News: भिषण गर्मी के बीच राजस्थान के सादुलपुर में बिजली कटौती को लेकर विरोध प्रर्दशन के लिए लोग रोड़ पर उतर गए हैं.गांव में स्थित जीसस पर तैनात कर्मचारियों का तबादला करने की मांग की.

Churu News

Churu News:सादुलपुर भादरा सादुलपुर सड़क पर स्थित गांव चैनपुरा छोटा में ग्रामीणों ने बिगड़ी विद्युत व्यवस्था के खिलाफ सड़क जामकर प्रदर्शन किया. तथा गांव में स्थित जीसस पर तैनात कर्मचारियों का तबादला करने की मांग की. 

सुबह 9:00 बजे लगभग ग्रामीण घरों से निकलकर गांव में स्थित जीएसएस के सामने इकट्ठा होने लगे ग्रामीणों ने कहा कि गर्मी के इस भीषण दौर में बिजली की दिन रात आंख मिचौली के चलते ग्रामीणों का जीना मुश्किल हो गया है. 

ग्रामीणों ने कहा कि शिकायतों के बावजूद कोई कार्रवाई नहीं हो रही है. ग्रामीणों ने बताया कि पंचायत के गांव कलाल कोटडा में घरों के ऊपर से झूलते विद्युत तार अनहोनी घटना को निमंत्रण दे रहे हैं.ग्रामीणों ने कहा कि बिजली जैसी बुनियादी सुविधा के अभाव में ग्रामीणों का हाल बेहाल है.

सड़क जाम प्रदर्शन के दौरान सड़क के दोनों तरफ वाहनों की लंबी कतार लग गई इस अवसर पर सुरेश चंद्र पूनिया, भागुराम गोसाई, राजेंद्र टांडी रामनिवास कस्वा, सुनील कस्वा,रमेश राजपूत प्रेमवीर राजपूत, राजू, कुलदीप, अंकित, नितेश, बंसीलाल कस्वा, रोहित शर्मा, शेर सिंह कस्वा सहित दर्जनों ग्रामीणों ने बताया कि गर्मी के इस मौसम में दिन-रात बिजली कटौती की जा रही है दूसरी तरफ गांव में स्थित जीएसएस पर कोई भी कर्मचारी अपनी ड्यूटी की जिम्मेदारी नहीं निभा रहा है.

बिना किसी कारण अनावश्यक सड़ डाउन के नाम पर विद्युत कटौती कर रहे हैं .गांव कलाल कोटडा में 11 केवी लाइन घरों के ऊपर से गुजर रही है तथा झूलते विद्युत तारों के कारण कभी भी अनहोनी घटना घटित हो सकती है.

ग्रामीणों ने कहा कि क्षेत्र में एलटी लाइन लगभग खराब है, जिनको बदलने की बार-बार मांग की गई लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हो रही है. ग्रामीणों ने कहा कि जीएसएस पर तैनात कर्मचारियों की लापरवाही के कारण क्षेत्र के लोगों को बिजली कटौती का सामना करना पड़ रहा है.

उन्होंने जीएसएस पर तैनात कर्मचारियों का तबादला करने की मांग की है तथा कार्रवाई नहीं होने पर पुनः आंदोलन शुरू करने की चेतावनी दी है. दो घंटे से भी अधिक समय तक चल सड़क जाम प्रदर्शन वापस लेने के बाद सड़क पर खड़े वाहन चालकों तथा कर्मचारियों ने राहत की सांस ली.

यह भी पढ़ें:Rajasthan live News:JJM में पेयजल पाइपलाइन में गड़बड़ी,फर्जी बिलों का खेल

Trending news