बलियाः बलिया के भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह (Surendra singh) का कहना है कि हाथरस में 19 वर्षीय दलित लड़की के साथ कथित सामूहिक दुष्कर्म (Rape) जैसी घटनाओं को रोका जा सकता है. ऐसा तभी हो सकता है जब माता-पिता अपनी बेटियों को अच्छे संस्कार देंगे. बलिया में स्थानीय पत्रकारों से बात करते हुए, भाजपा विधायक ने कहा कि न तो शासन और न ही हथियारों का उपयोग ऐसे अपराधों को रोक सकता है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

उन्होंने कहा, 'ना शासन से, ना तलवार से', बल्कि अच्छे संस्कारों की मदद से इन घटनाओं को रोका जा सकता है. सभी माता-पिता को अपनी बेटियों को अच्छे संस्कार देने चाहिए. यह शासन और अच्छे संस्कारों का संयोजन है, जो देश को सुंदर बना सकता है." सुरेंद्र सिंह आए दिन विवादित बयान देते रहते हैं.


VIDEO



ये भी पढ़ें- उप्र: बुलंदशहर की नाबालिग गर्भवती ने किया दुष्कर्म का दावा, 3 पर मामला दर्ज


विवादित बयान देने के लिए मशहूर
सिंह ने पहले सरकारी अधिकारियों की तुलना वेश्याओं से करके विवाद खड़ा कर दिया था. उन्होंने कहा था, "अधिकारियों की तुलना में वेश्याएं बेहतर हैं. वे पैसे लेती हैं और पूरी रात नाचती हैं. लेकिन ये अधिकारी जनता से पैसा लेने के बावजूद अपना काम नहीं करते हैं." वह विवादों में तब आए, जब उन्होंने कहा था कि "जिन मुस्लिमों की कई पत्नियां और कई बच्चे हैं, उनमें पशुता की प्रवृत्ति है."


भाजपा विधायक ने कहा था, "मुस्लिम धर्म में आप जानते हैं कि लोग 50 पत्नियां रखते हैं और 1,050 बच्चों को जन्म देते हैं. यह एक परंपरा नहीं, बल्कि एक पशुवादी प्रवृत्ति है. समाज में सिर्फ दो से चार बच्चों को जन्म देना सामान्य है." उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और बसपा अध्यक्ष मायावती पर भी आपत्तिजनक टिप्पणी की है.