लखनऊ: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बुधवार को कहा कि भगवान राम की जन्मस्थली अयोध्या में बनने जा रहे एयरपोर्ट का नाम मर्यादा पुरुषोत्तम श्रीराम के नाम पर रखा जाएगा. इसके साथ ही उन्होंने हाथरस केस को लेकर राज्य में माहौल बिगाड़ने की साजिश रचने पर कहा कि हम किसी की भी साजिश को सफल नहीं होने देंगे.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अगले साल तक पूरा होगा एयरपोर्ट का काम
अयोध्या एयरपोर्ट का निर्माण कार्य अगले साल दिसंबर तक पूरा कर लिया जाएगा. भविष्य में इसे अंतरराष्ट्रीय स्तर का दर्जा दिया जाएगा और राज्य का पांचवां अंतर्राष्ट्रीय एयरपोर्ट होगा. यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि अयोध्या में भगवान राम के नाम पर आधुनिक एयरपोर्ट का निर्माण करेंगे.


'मजहब ने नाम पर विभाजन से बाज नहीं आ रहे'
इसके साथ ही योगी आदित्यनाथ ने राज्य में षड़यंत्र रचने वाले लोगों पर कहा, "जाति मजहब पर बांटने वाले लोग आज भी विभाजन से बाज नहीं आ रहे हैं. लोक कल्याण इन लोगों को अच्छा नहीं लग रहा है. षडयंत्र पर षडयंत्र रचे जा रहे हैं. अब धीरे-धीरे एक-एक बात सामने आ रही है और दंगा कराने की बात कर रहे हैं." उन्होंने कहा कि गरीब की लाश पर राजनीति करने वाले चेहरों को पहचानिए.


'किसी भी षडयंत्र को नहीं होने देंगे कामयाब'
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा, "हम किसी की भी साजिश को सफल नहीं होने देंगे. हम किसी के भरोसे के साथ किसी को भी खिलवाड़ करने की इजाजत नहीं देंगे." उन्होंने आगे कहा, "हम किसी भी षड्यंत्र को कामयाब नहीं होने देंगे. इसके साथ ही हम ऐसे लोगों पर सख्त से सख्त कार्रवाई करेंगे, जो समाज में विद्वेष पैदा करके विकास को रोकना चाहते हैं."


LIVE टीवी