वीणा अरोरा, यमुनानगर: पंजाब के यमुनानगर जिले से एक बहुत ही अजीबोगरीब मामला सामने आया है. इस घटना से आप यह अंदाजा आसानी से लगा सकते हैं कि एक छोटी सी जिद कभी-कभी कितना खतरनाक रूप अख्तियार कर लेती है. जानकारी के मुताबिक एक बेटा अपने पिता से सिर्फ इस बात से खफा हो गया क्योंकि उसके पिता ने उसे जगुआर कार नहीं दिलाई थी. बताया जा रहा है कि बेटा हर दो महीने पर महंगी कार बदलने का आदी थी और फिलवक्त उसके पास बीएमडब्ल्यू की एक कार थी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पिता ने नहीं दिलाई कार तो यूं निकाला गुस्सा
पिछले कई दिनों से बेटे का मन उसकी बीएमडब्ल्यू कार से भर चुका था और अब वह अपने पिता से जगुआर कंपनी की कार की मांग कर रहा था. पिता ने इस बार कुछ असमर्थता जताते हुए उसकी मांग पूरी करने से मना कर दिया था. जिस वजह से बेटे का गुस्सा सातवें आसमान पर जा पहुंचा और वह अपनी बीएमडब्ल्यू कार लेकर दादुपुर डैम में छलांग लगा दी. इसके बाद उसने कार को डैम में ही छोड़ दिया और खुद वहां से तैरता हुआ बाहर निकलकर आ गया.


पुलिस ने लिया हिरासत में
मामले की जानकारी मिलने पर स्थानीय पुलिस ने उस लड़के को अपनी हिरासत में ले लिया है. इसके साथ ही स्थानीय प्रशासन द्वारा कार को डैम से बाहर निकालने के लिए रेस्क्यू ऑपरेशन किया जा रहा है.