कोलकाता: पश्चिम बंगाल (West Bengal) में इस साल विधान सभा चुनाव होना है. जिसमें बीजेपी (BJP) और तृणमूल कांग्रेस (TMC) में कांटे की टक्कर है. लेकिन उससे पहले ही दोनों पार्टियों में हिंसक टकराव की घटनाएं बढ़ती जा रही हैं. 


केशपुर में भिड़ गए दोनों पार्टियों के कार्यकर्ता


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पश्चिम बंगाल (West Bengal) के केशपुर में एक बार फिर दोनों पार्टियों के कार्यकर्ता भिड़ गए. दरअसल आज बंगाल के हल्दिया (Haldia) इलाके में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली (Narendra Modi) होनी है. इस रैली से पहले वे हल्दिया में कई प्रोजेक्टों की लॉन्चिंग भी करेंगे. पीएम मोदी की इस रैली में भाग लेने के लिए बीजेपी के कार्यकर्ता केशपुर से हल्दिया जा रहे थी. इसी दौरान उन पर हमला कर दिया गया.


अचानक हुए पथराव में बीजेपी के कई लोग घायल


अचानक हुए पथराव की वजह से बीजेपी के कई वर्कर घायल हो गए. इस हमले में कई बसें और दूसरे वाहनों के शीशे भी टूट गए. बीजेपी (BJP) का आरोप है कि इस हमले के पीछे TMC के कार्यकर्ताओं का हाथ है. हमले में घायल हुए लोगों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. 


ये भी पढ़ें- West Bengal फतह करने के लिए बीजेपी ने बनाई Khichdi Policy, इतने लाख लोगों को जोड़ने की कोशिश


पश्चिम बंगाल में इस साल होने हैं विधान सभा चुनाव 


बता दें कि पश्चिम बंगाल (West Bengal) में इस साल होने जा रहा विधान सभा चुनाव धीरे-धीरे बीजेपी और TMC के बीच सिमटता जा रहा है. बीजेपी जहां लोगों से TMC के कुशासन से मुक्ति दिलाने का वादा कर रही है. वहीं TMC नेता बीजेपी को बाहरी बताकर लोगों से उसे खारिज करने की अपील कर रहे हैं.


LIVE TV