नई दिल्ली: दिल्ली (Delhi) के ओखला इलाके में 15 साल के एक स्टूडेंट ने उसी स्कूल में पढ़ने वाले दूसरे छात्र (17) की चाकू से हत्या (Murder) कर दी. आरोपी छात्र पहले से ही हत्या का प्लान कर बैग में चाकू छिपाकर स्कूल लाया था.


एक ही स्कूल में पढ़ते थे छात्र


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पुलिस के मुताबिक मर्डर (Murder) की यह घटना शुक्रवार को ओखला के तेहखंड इलाके के एक सरकारी स्कूल के बाहर हुई. आरोप है कि मरने वाला छात्र स्कूल में 11वीं कक्षा में पढ़ता था. जबकि आरोपी स्टूडेंट 10वीं कक्षा का छात्र है. 


मां को गाली देने से था नाराज


सूत्रों के मुताबिक मरने वाले छात्र ने कथित तौर पर आरोपी स्टूडेंट को मां की गाली दी थी. इससे आरोपी स्टूडेंट काफी नाराज था. वह दूसरे छात्र को सबक सिखाने के लिए शुक्रवार को बैग में चाकू रखकर स्कूल आया. स्कूल की छुट्टी के बाद आरोपी ने दूसरे छात्र को रोका और माफी मांगने को कहा. 


माफी न मांगने पर किया हमला


आरोप है कि जब दूसरे छात्र ने माफी मांगने से इनकार कर दिया तो दोनों के बीच बहस हो गई. इसी बात पर आरोपी स्टूडेंट ने बैग में से चाकू निकालकर 3 बार दूसरे छात्र को घोंप दिया. घटना के समय दोनों की छात्र स्कूल की यूनिफॉर्म में थे. वारदात के बाद आरोपी स्टूडेंट वहां से भाग गया. 


ये भी पढ़ें- कारोबारी मनीष गुप्ता के बाद यूपी में ठेकेदार की पीट-पीटकर हत्या, आरोपी फरार


अस्पताल में छात्र की हुई मौत


घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और घायल छात्र को अस्पताल में भर्ती करवाया. वहां इलाज के दौरान छात्र की मौत (Murder) हो गई. पुलिस को जब घटना की वजह पता चली तो वह हैरान रह गई. पुलिस का कहना है कि इस मामले में आरोपी स्टूडेंट के खिलाफ कार्रवाई शुरू कर दी गई है. 


LIVE TV