Jammu Kashmir News: जम्मू-कश्मीर के हंदवाड़ा में पुलिस ने आतंकवादी के सहयोगी को गिरफ्तार किया है. आरोपी के पास से हथियार और गोला-बारूद भी बरामद हुए हैं. पुलिस ने बताया कि आरोपी के बारे में सटीक जानकारी मिलने के बाद कार्रवाई की गई और उसे गिरफ्तार किया गया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

हंदवाड़ा में पुलिस की बड़ी कार्रवाई


हंदवाड़ा में पुलिस ने एक आतंकवादी सहयोगी को गिरफ्तार किया है और उसके कब्जे से हथियार और गोला-बारूद बरामद किया है. एक विशेष सूचना पर कार्रवाई करते हुए, पुलिस ने सेना (22RR) और सीआरपीएफ (92 BN) के साथ मिलकर यूनिसू में एक नाका के दौरान लट्टी शार्ट सोपोर निवासी अब्दुल मजीद डार नामक आतंकवादी सहयोगी को गिरफ्तार किया.


आरोपी के पास से खतरनाक हथियार बरामद


तलाशी के दौरान, उसके कब्जे से 01 पिस्तौल, 02 मैगजीन, 12 राउंड और 01 मोबाइल फोन सहित आपत्तिजनक सामग्री, हथियार और गोला-बारूद बरामद किया गया. पुलिस स्टेशन हंदवाड़ा में कानून की संबंधित धाराओं के तहत एफआईआर संख्या 198/2024 के तहत मामला दर्ज किया गया है और जांच शुरू की गई है.


जानकारी मिलते ही एक्शन


यह ऑपरेशन संभावित रूप से गंभीर आतंकवादी घटना को विफल करके राष्ट्र-विरोधी तत्वों के खिलाफ जम्मू-कश्मीर पुलिस के निरंतर प्रयासों को और पुख्ता करता है. पुलिस और सुरक्षा बल जनता से प्राप्त किसी भी कार्रवाई योग्य जानकारी का स्वागत करते हैं. कानून के अनुसार त्वरित कार्रवाई का आश्वासन देते हैं.