नई दिल्ली: एनसीबी (NCB) की पूछताछ में सोमवार को रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) ने ड्रग्स लेने की बात कुबूल की. एनसीबी के सूत्रों के मुताबिक, रिया ने कहा कि वह सिर्फ सुशांत (Sushant Singh Rajput) के साथ ही ड्रग्स लेती थीं. दरअसल, रिया से जब भी ड्रग्स को लेकर सवाल किए जा रहे थे तो वो गोल-मोल जवाब दे रही थीं. तब NCB की टीम रिया से कहा कि आपके भाई शौविक ने बताया है कि आप ड्रग्स लेती हैं. पहले तो रिया ने मना किया लेकिन जब शौविक से सामना करवाया गया तो रिया उसे देख कर रोने लगीं और जब शौविक से कहा गया कि आपने तो कहा था रिया ड्रग्स लेती हैं, इस पर शौविक ने कहा हां लेती हैं, कभी कभी. इसके बाद जब रिया से पूछा गया तब रिया ने ड्रग्स लेने की बात कुबूल की.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ड्रग्स लेने से मना किया लेकिन सुशांत नहीं माने
रिया ने पूछताछ में ये भी बताया कि जो भी ड्रग्स आता था वो सुशांत के लिए और उसके दोस्तों के लिए आता था और रिया ने भी कई बार सुशांत के साथ ही ड्रग्स लिया था. रिया के मुताबिक, सुशांत रोज ड्रग्स लेते थे. रिया ने कहा कि उन्होंने सुशांत को कई बार ड्रग्स लेने से मना किया लेकिन सुशांत नहीं माने.


रिया ने यह भी बताया कि सुशांत की मौत के बाद रिया ने कभी ड्रग्स नहीं लिया. साथ ही कहा कि वह सुशांत से बहुत प्यार करती थीं.


लॉकडाउन में ड्रग्स मिलने में हुई दिक्कत
एनसीबी की पूछताछ में रिया ने बताया कि सुशांत काफी समय से ड्रग्स ले रहे थे. वो ड्रग्स कहां से मंगवाते थे, ये उन्हें नहीं पता लेकिन लॉकडाउन के दौरान सुशांत के डीलर से उन्हें ड्रग्स नहीं मिल रही थी. इसलिए उस समय शौविक ने ड्रग्स मंगवाना शुरू किया.


कई बार सुशांत, रिया और शौविक ने एक साथ भी ड्रग्स लिया. रिया के मुताबिक सुशांत जब उसकी जिंदगी में आए तो वो पहले से ही ड्रग्स ले रहे थे. रिया ने सुशांत को कई बार मना किया लेकिन वह नहीं माने.


शौविक को देखते ही रोने लगीं रिया
सोमवार को जब रिया का सामना शौविक से हुआ तो एक बार फिर रिया रोने लगीं. दोनों को रोता देख कर NCB की टीम ने दोनों भाई-बहन को कुछ देर के लिए एक साथ अकेला छोड़ दिया. दोनों तकरीबन 15 मिनट तक एक दूसरे के साथ बात करते रहे. इसके बाद दोनों ने एक साथ ही खाना भी खाया.


एक खास बात ये कि रिया जब सोमवार को NCB के दफ्तर में आई थीं तो उनके हाथ में एक बैग था. लेकिन जब वो वापस गई तो हाथ में बैग नहीं था. दरअसल, उस बैग में शौविक के कपड़े थे. एक चादर थी और एक तकिया था.


आज फिर से रिया से बाकी आरोपियों के साथ बैठा कर पूछताछ की जाएगी और बहुत मुमकिन है कि आज रिया गिरफ्तार हो जाएं. आज तीन बजे तक पूछताछ करने के बाद सारे सबूत और बयानों के बारे में एनसीबी डायरेक्टर राकेश अस्थाना को ब्रीफ किया जाएगा जिसके बाद गिरफ्तारी पर अंतिम फैसला होगा.


ये भी देखें-