मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushan Singh Rajput) के मामले में राजनीति खत्म होने का नाम नहीं ले रही है. अब शिवसेना नेता प्रताप सरनाईक (Pratap Sarnaik) ने अभिनेता के परिवार पर बड़ा आरोप लगाया है और कहा है कि सुशांत की फैमिली द्वारा प्रॉपर्टी हड़पने के लिए ड्रग दिया जाता था.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

प्रताप सरनाईक ने आरोप लगाया है कि सुशांत की बहन और परिवार के कुछ सदस्यों ने दिल्ली के एक डॉक्टर के जरिए फेक प्रिस्क्रिप्शन बनाया था. उन्होंने कहा कि सुशांत को बोगस दवाइयां और ड्रग्स दिए जाते थे. उनके परिवार के सदस्य सुशांत की प्रॉपर्टी हड़पने के लिए ऐसा करते थे.


मुंबई पुलिस कमिश्नर से की ये मांग


इसके साथ ही शिवसेना नेता ने मुंबई पुलिस कमिश्नर परमवीर सिंह से इसकी जांच करने की मांग की है. उन्होंने मुंबई पुलिस कमिश्नर से कहा कि प्रॉपर्टी के लिए ड्रग्स देने के मामले की जांच करें, ताकि सुशांत सिंह राजपूत की मौत का सच सामने आए.


शिवसेना ने सुशांत के चरित्र पर साथा निशाना


हाल ही में शिवसेना ने सुशांत सिंह राजपूत के चरित्र पर निशाना साधा था और अपने मुखपत्र 'सामना' (Saamana) में सुशांत को मादक पदार्थों का सेवन करने वाला और चरित्र हीन शख्स बताया था. सामना में कहा गया था कि सुशांत सिंह विफलता और निराशा से ग्रस्त था, जीवन मे असफलता से वो खुद को संभाल नहीं पाया, इसी कशमकश में उसने मादक पदार्थों का सेवन करना शुरू कर दिया और एक दिन फांसी लगाकर अपनी जीवनलीला समाप्त कर दी.


VIDEO