Tamil Nadu Latest News: तमिलनाडु के कोयंबटूर जिले में सरकारी स्कूल में पढ़ने वाली 7वीं कक्षा की एक मुस्लिम छात्रा के माता-पिता ने मजहबी आधार पर उत्पीड़न का आरोप लगाया है. पैरंट्स ने बुधवार को आरोप लगाया कि एक टीचर ने यह पूछकर उसे परेशान किया कि क्या वह गोमांस खाती है. मां-बाप ने यह भी आरोप लगाया कि लड़की को क्लास में अपने सिर पर पहने जाने वाले कपड़े से दूसरे स्टूडेंट्स के जूते साफ करने के लिए कहा गया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

'क्या वह गोमांस खाती है?'


पैरंट्स ने कहा, ‘टीचर ने बच्ची से पूछा गया कि क्या वह गोमांस खाती है. शिक्षिका ने उसे बताया कि ऐसे लोग केवल अहंकारी होंगे.’ इस बीच, छात्रा का एक वीडियो क्लिप भी सोशल मीडिया पर सामने आया है, जिसमें उसका आरोप है कि शिक्षिका ने उसे थप्पड़ भी मारा.


'पुलिस ने नहीं की कोई कार्रवाई'


लड़की के पिता ने यहां पत्रकारों से कहा कि इस मामले को स्कूल के प्रमुख के साथ दो बार उठाया गया और पुलिस अधिकारियों के पास शिकायत भी दी गई, लेकिन समस्या का समाधान नहीं हुआ है. हालांकि एक पुलिस अधिकारी ने उन्हें आश्वासन दिया है कि छात्रा को अब किसी भी तरह की परेशानी नहीं होगी. 


'शिक्षा विभाग ने दिया आश्वासन'


लड़की के माता-पिता ने दावा किया कि उनकी शिकायत पर स्कूल प्रमुख की प्रतिक्रिया संतोषजनक नहीं थी और एक अन्य शिक्षक ने भी लड़की के खिलाफ अपमानजनक भाषा का इस्तेमाल किया. उन्होंने कहा कि जिला शिक्षा अधिकारियों ने कार्रवाई का आश्वासन दिया है. 


(एजेंसी भाषा)