Rais Khan Pathan Attacks Teesta Setalvad: सामाजिक कार्यकर्ता तीस्ता सीतलवाड़ के पूर्व सहयोगी रईस खान पठान ने हैरतअंगेज खुलासा किया है. पठान ने दावा किया कि दिल्ली में वह और तीस्ता सोनिया गांधी से मिले थे. तब सोनिया गांधी ने तीस्ता से पूछा था फंड की कोई कमी तो नहीं है. पठान ने सोनिया से SIT पूछताछ की मांग भी की है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जी न्यूज से खास बातचीत में रईस खान पठान ने दावा किया कि वह तीस्ता सीतलवाड़ और अहमद पटेल की डील का चश्मदीद गवाह रहा है. पठान ने कई अहम खुलासे करते हुए दावा किया कि गुजरात के तत्कालीन मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी को बदनाम करने और बीजेपी सरकार को गिराने के लिए शुरुआती दौर में उस वक्त 5 लाख और 48 घंटे बाद 25 लाख रुपये नगद दिए गए थे. 



'बस मकसद याद रखो'


पठान ने आगे दावा किया, दिवंगत कांग्रेस नेता अहमद पटेल ने किसी नरेंद्र भ्रमभट्ट से लेकर ये पैसे तीस्ता को दिए और कहा था कि फंड की कभी कमी नहीं होगी बस मकसद याद रखो. पठान के मुताबिक, अहमद पटेल ने कहा था कि मोदी को जेल में बंद करवाओ और सरकार गिराओ. अहमद पटेल की बेटी मुमताज पटेल के दावे बिलकुल गलत हैं. पठान ने आगे कहा कि 2008 में तीस्ता से अलग होने के बाद उन्होंने अहमद पटेल से 2 बार मुलाकात कर इसकी शिकायत की लेकिन पटेल ने कहा था कि जो भी हो रहा है हमारे इशारे हो रहा है आप दूर रहिए.


सोनिया ने पूछा-फंड की कमी तो नहीं


रईस खान पठान ने आगे अपने दावे में कहा कि सोनिया गांधी से दिल्ली में उनके आवास में भी तीस्ता और मेरी मुलाकात हुई थी तब सोनिया ने तीस्ता से पूछा था कि फंड में कोई दिक्कत तो नहीं तब तीस्ता ने जवाब में कहा था, नहीं अहमद पटेल के आशीर्वाद से सब कुछ मिल रहा है. रईस खान पठान ने कहा कि सोनिया गांधी से SIT पूछताछ करे सब कुछ साफ हो जाएगा.


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर


लाइव टीवी