Husband Killed His Wife: महाराष्ट्र (Maharashtra) के ठाणे (Thane) जिले की भायंदर टाउनशिप में एक शख्स ने अपनी 40 साल की पत्नी की कथित तौर इसलिए हत्या कर दी क्योंकि उसे परोसे गए नाश्ते में नमक ज्यादा था. वारदात के खुलासे के बाद से इलाके में सनसनी मची हुई है.


गुस्साए पति ने उठाया खौफनाक कदम


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बता दें कि यह घटना शुक्रवार सुबह भायंदर पूर्व के फाटक रोड इलाके में हुई. पुलिस ने आरोपी को पत्नी की हत्या के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस अधिकारी ने बताया कि आरोपी की पहचान 46 साल के नीलेश घाघ के रूप में हुई है.


ये भी पढ़ें- Hanuman Chalisa: नवनीत राणा की खुली चुनौती- मातोश्री के बाहर पढ़ेंगी हनुमान चालीसा


गला घोंटकर कर दी पत्नी की हत्या


पुलिस ने बताया कि आरोपी ने नाश्ता करने के बाद सुबह करीब 9 बजकर 30 मिनट पर अपनी पत्नी निर्मला की गला घोंटकर हत्या कर दी. आरोपी पत्नी द्वारा परोसी गई खिचड़ी में नमक अधिक होने से नाराज था.


पुलिस ने दर्ज किया केस


उन्होंने कहा कि आरोपी ने कपड़े से गला घोंटकर पत्नी की हत्या की है. खबर मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए सरकारी अस्पताल भेजा. भायंदर के नवघर पुलिस थाना में आरोपी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 302 (हत्या) के तहत केस दर्ज किया गया है.


ये भी पढ़ें- Politics on Ram: अनिल विज ने जीतनराम मांझी पर किया पलटवार, कहा- आप हैं धरती पर बोझ


गौरतलब है कि इसी तरह की एक घटना गुरुवार को हुई थी, जहां समय पर चाय के साथ नाश्ता नहीं परोसने से नाराज ससुर ने बहू को कथित तौर पर गोली मार दी थी. पुलिस ने कहा कि राबोडी इलाके की रहने वाली 42 साल की महिला के पेट में गोली लगी और शुक्रवार सुबह एक प्राइवेट अस्पताल में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.


(इनपुट- भाषा)


LIVE TV