भरूच: रिश्तों में आई खटास व्यक्ति के जीवन में कितनी कलेश करती है इसके कई उदाहरण आपको मिल जाएंगे. लेकिन क्या आपने कभी ये सोचा है कि वैवाहिक जीवन में आई कलेश एक शख्स को कितना नीचे गिरने पर मजबूर कर सकती है? अगर नहीं, तो गुजरात के भरूच से सामने आया ये केस आपकी आंखें खोल देगा.


साइनाइड देकर की हत्या


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यहां एक व्यक्ति ने दरिंदगी की सारी हदों को पार कर दिया और जिसके साथ शादी के 7 फेरे लिए उसी पत्नी की जान का प्यासा बन गया. मामला करीब 1 महीने पुराना है जब उक्त शख्स की पत्नी अंकलेश्वर के एक प्राइवेट हॉस्पिटल में एडमिट थी. आरोप है कि उसी दौरान सनकी शख्स ने अपनी पत्नी की ड्रिप बोतल में साइनाइड का घोल डाल दिया, जिससे उसकी मौत हो गई. इसके बाद वो वहां से फरार हो गया. हालांकि रविवार शाम उसे गिरफ्तार कर लिया गया.


ये भी पढ़ें:- 15 अगस्त से शुरू होगी मुंबई लोकल, CM ने बताया किस शर्त पर मिलेगी सफर की इजाजत


वैवाहिक कलेश बना हत्या की वजह


अंकलेश्वर (Ankleshwar) सिटी थाने के एक अधिकारी ने बताया कि वैवाहिक कलह के कारण आरोपी ने इस अपराध को अंजाम दिया. आरोपी का नाम जिग्नेश पटेल है जिसने अपनी 34 वर्षीय पत्नी उर्मिला वसावा की हत्या कर दी. जांच में सामने आया कि करीब 1 महीने पहले महिला छाती में दर्द की शिकायत के बाद अस्पताल में भर्ती हुई थी, लेकिन इलाज के दौरान ही उसकी मौत हो गई. फॉरेंसिक जांच हुई तो उर्मिला वसावा की मौत का कारण साइनाइड बताया गया. इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई.


ये भी पढ़ें:- खुशियों से आपकी झोली भर देगा सोमवार का दिन, बस ये दो राशि वाले रहें सतर्क


FSL की रिपोर्ट में हुआ खुलासा


पुलिस जांच में पता चला कि जिग्नेश पटेल अंकलेश्वर में ही स्थित एक कारखाने में काम करता था. पारिवारिक विवाद के चलते जिग्नेश ने ही अपनी पत्नी उर्मिला को इजेक्शन के जरिए ड्रिप बोतल में साइनाइड जहर मिला दिया. साइनाइड दिए जाने के तुरंत बाद महिला की मौत हो गई थी. उस वक्त दुर्घटना से मौत का मामला दर्ज किया गया था क्योंकि यह हादसा उस वक्त हुआ जब अस्पताल के डॉक्टर और कर्मचारी उर्मिला के आसपास मौजूद नहीं थे. लेकिन FSL से रिपोर्ट मिलने के बाद सबकुछ साफ हो गया. फिलहाल पुलिस ने आरोपी पति के खिलाफ IPC की धारा 302 के तहत मुकदमा दर्ज किया है.


LIVE TV