Tina Dabi Viral Video: भारतीय प्रशासनिक सेवा की अधिकारी टीना डाबी वैसे तो उस दिन से वायरल हैं जब कई साल पहले उन्होंने पहली रैंक हासिल की थी लेकिन आए दिन आज भी उनकी चर्चा होती रहती है. इस समय वे राजस्थान के बाड़मेर जिले की डीएम हैं. पिछले दिनों चार्ज संभालते ही वे चर्चा में आईं जब रेहड़ी-पट्टी और दुकानदारों को हड़काते हुए वे साफ़-सफाई करवा रही थीं. इसी बीच अभी उसका नया वीडियो सामने आया है जब वे बीजेपी नेता सतीश पुनिया के सामने दिखाई पड़ीं. इस दौरान उन्होंने कई बार झुककर प्रणाम किया तो लोग सोशल मीडिया पर नाराज हो गए. 


लोगों ने उन्हें निशाने पर ले लिया


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

असल में यह वीडियो तब का है जब बीजेपी नेता सतीश पुनिया राजस्थान के बाड़मेर पहुंचे. इस दौरान वहां टीना डाबी भी मौजूद रहीं. टीना डाबी के हाव-भाव देखकर सोशल मीडिया पर लोगों ने उन्हें निशाने पर ले लिया क्योंकि वे वीडियो में लगातार झुककर प्रणाम करती जा रही हैं. वीडियो में उन्हें सतीश पूनिया के सामने एक कई बार प्रणाम करते देखा गया. 



कुछ तो नाराज.. कुछ प्रशंसा करते नजर आए


इस पर सोशल मीडिया यूजर्स ने अलग-अलग राय रखी. कुछ तो नाराज नजर आए और कुछ प्रशंसा करते नजर आए. कुछ लोग इसे सम्मान का प्रतीक मान रहे हैं, तो कुछ इसे आलोचना का पात्र मान रहे हैं. पूनिया ने भी इस दौरान मजाकिया अंदाज में टिप्पणी करते हुए कहा कि आप दादागिरी करके साफ-सफाई करवा रही हैब. आपकी बदौलत बाड़मेर भी इंदौर जैसा साफ-सुथरा हो जाएगा.


'7 सेकंड के अंदर 5 बार सिर झुकाती नजर आईं' ?


वीडियो में दिख रहा है कि टीना डाबी को BJP नेता सतीश पूनिया के सामने 7 सेकंड के अंदर 5 बार सिर झुकाती नजर आईं. हालांकि इस दौरान सतीश पुनिया ने डाबी की सराहना करते हुए कहा कि वे शहर को साफ-सुथरा बनाने के लिए अच्छा काम कर रही हैं. उधर सोशल मीडिया पर इस वीडियो को लेकर लोगों की प्रतिक्रियाएं बंटी हुई हैं. कुछ लोग डाबी के इस व्यवहार की तारीफ कर रहे हैं तो कुछ लोग इसे लेकर सवाल उठा रहे हैं. एक यूजर ने तो यह लिख दिया कि वे गरीबों के सामने दादागिरी करती हैं लेकिन नेता के सामने झुक रही हैं.