Agnipath Scheme Protest: भारत सरकार ने जब से अग्निपथ सेना भर्ती योजना का ऐलान किया है. तब से ही इस भर्ती का देश भर में विरोध शुरू हो गया है. विरोध करने वाले छात्रों की आड़ में कुछ उपद्रवी सरकारी संपत्ति को नुकसान पहुंचा रहे हैं. रेलवे स्टेशनों और ट्रेनों को आग के हवाले कर रहे हैं. अब तक रेलवे को कई करोड़ों का नुकसान हो चुका है


स्टाफ की छुट्टियां कैंसिल


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

रेलवे प्रोटेक्शन फोर्स के सीनियर अधिकारी ने बताया की अग्निपथ के विरोध के बाद हम अलर्ट पर हैं. सब स्टाफ की छुट्टियां कैंसिल कर दी गई हैं. ज्यादा से ज्यादा स्टाफ को ग्राउंड पर पेट्रोलिंग करने को कहां जा रहा है. वहीं जो भी रेलवे संपत्ति को नुकसान पहुंचाने की कोशिश कर रहा है उसके खिलाफ सख्त एक्शन लिए जा रहे हैं.


रेलवे स्टेशनों पर सुरक्षा कड़ी


अग्निपथ के विरोध को ध्यान में रखते हुए दिल्ली और आस-पास के सभी रेलवे स्टेशनों पर सुरक्षा कड़ी कर दी गई है. ट्रैक पर पेट्रोलिंग के साथ हर यात्री पर नजर रखी जा रही है. दिल्ली डिवीजन के सीनियर डीएससी अपूर्वा अग्निहोत्री ने सभी रेलवे स्टेशन पर अपने स्टाफ को अलर्ट पर रहने को कहा है. 


इसे भी पढ़ें: Agnipath Scheme: अब रक्षा मंत्रालय ने दी अग्निवीरों को सौगात, इन नौकरियों में मिलेगा 10 प्रतिशत आरक्षण


CRPF ने किया फ्लैग मार्च 


नई दिल्ली आरपीएफ रेलवे स्टेशन के इंस्पेक्टर दिवेश कुमार दीक्षित और गुरुग्राम रेलवे स्टेशन के इंस्पेक्टर नितीन मेहरा ने अपने स्टाफ के साथ फ्लैग मार्च किया. आनंद विहार, निजामुद्दीन रेलवे स्टेशन पर लगतार स्टाफ को ब्रीफ के साथ अलर्ट पर रहने को कहा जा रहा है. गुरुग्राम रेलवे स्टेशन अहम इसलिए भी है क्योंकि दिल्ली की सीमा पर है. वहीं इस रेलवे स्टेशन से दिल्ली की तरफ जाने वाली हर ट्रेन पर नजर रखी जा रही है.


LIVE TV