भोपाल: मध्य प्रदेश सरकार ने किसान आंदोलन के दौरान मंगलवार को मंदसौर जिले में पुलिस फायरिंग में पांच किसानों के मारे जाने के बाद भड़की हिंसा एवं आगजनी के बीच मंदसौर के कलेक्टर एवं पुलिस अधीक्षक सहित आठ भारतीय प्रशासनिक सेवा (आईएएस) और भारतीय पुलिस सेवा (आईपीएस) के अधिकारियों का आज (गुरुवार) तबादला कर दिया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इन अधिकारियों की नवीन पदस्थापना की गई


मध्य प्रदेश जनसंपर्क विभाग के एक अधिकारी ने बताया कि राज्य शासन द्वारा पांच आईएएस और तीन आईपीएस अधिकारियों की नवीन पदस्थापना की गई है. उन्होंने कहा कि मंदसौर के कलेक्टर स्वतंत्र कुमार सिंह को उप सचिव मध्य प्रदेश शासन और शिवपुरी कलेक्टर ओमप्रकाश श्रीवास्तव को कलेक्टर मंदसौर बनाया गया है.


किसके कहां हुए तबादले


अधिकारी ने बताया कि इसी तरह से पुलिस अधीक्षक मंदसौर ओपी त्रिपाठी को सहायक पुलिस महानिरीक्षक पुलिस मुख्यालय भोपाल के पद पर पदस्थ किया गया है और पुलिस अधीक्षक नीमच मनोज कुमार सिंह को पुलिस अधीक्षक मंदसौर बनाया गया है. इसके अलावा, तुषारकांत विद्यार्थी पुलिस अधीक्षक रेल भोपाल को पुलिस अधीक्षक नीमच के पद पर पदस्थ किया गया है.


उन्होंने कहा कि तन्वी सुन्द्रियाल अपर प्रबंध संचालक मध्य प्रदेश पर्यटन विकास निगम एवं अपर प्रबंध संचालक मध्यप्रदेश टूरिज्म बोर्ड को कलेक्टर रतलाम, तरूण राठी उप सचिव खनिज विभाग को कलेक्टर शिवपुरी और कौशलेन्द्र विक्रम सिंह आयुक्त नगरपालिक निगम सागर को कलेक्टर नीमच के पद पर पदस्थ किया गया है.