कानपुर: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के कानपुर (Kanpur) के फजलगंज इलाके में किराना स्टोर के मालिक समेत उसकी पत्नी और बेटे की हत्या (Kanpur Triple Murder) कर दी गई है. पुलिस (Police) ने शवों को फॉरेंसिंक जांच के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.


पॉलीथिन से बंधा मिला बच्चे का मुंह


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बताया जा रहा है कि बच्चे का मुंह पॉलीथिन से बंधा था जबकि महिला और पुरुष के शरीर पर चोट के निशान थे. पुलिस ने किसी जानने वाले पर हत्या का शक जताया है. मासूम की उम्र महज 12 साल थी.


हत्या के बाद फरार हो गए आरोपी


जान लें कि किराना स्टोर के मालिक की हत्या करने के बाद हत्यारे बाइक पर सवार होकर फरार हो गए. पुलिस को शक है कि गला घोंटकर या फिर धारदार हथियार से हत्या की गई है.


ये भी पढ़ें- लड़की ने फिल्मी धुन पर इमामबाड़े में लगाए ठुमके, बढ़ा मुस्लिम धर्मगुरुओं का गुस्सा


गौरतलब है कि वारदात के बाद से इलाके में तनाव है. इसके मद्देनजर मौके पर भारी संख्या पुलिस फोर्स तैनात की गई है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.


तीनों को बेरहमी से उतारा गया मौत के घाट


पुलिस अधिकारी ने बताया कि बदमाशों ने प्रेम किशोर, उसकी पत्नी गीता और बेटे नैतिक को बेरहमी से मौत के घाट उतार दिया. प्रेम किशोर के अन्य दो बेटे उसके बड़े भाई राज किशोर के साथ रहते हैं.


ये भी पढ़ें- आपके लिए क्या अच्छा शाकाहार या मांसाहार? ऐसी डाइट लेने से होंगे गजब के फायदे


बता दें कि प्रेम किशोर का किराना स्टोर उसके घर में ही है. प्रेम किशोर के बड़े भाई ने बताया कि सुबह 6 बजे उन्हें प्रेम किशोर के पड़ोसी ने फोन किया कि वो फोन नहीं उठा रहा है. अब तक दुकान नहीं खुली है और दूध बाहर रखा है. इसके बाद वो अपने छोटे भाई के घर पहुंचे तो वहां प्रेम किशोर, गीता और नैतिक के शव को पाया.


LIVE TV