Youtuber Manish Kashyap Fake video: बिहार के जाने-माने यूट्यूबर मनीष कश्यप ने बिहार पुलिस के आगे सरेंडर कर दिया है. खबर है कि मनीष कश्यप ने शनिवार को बेतिया पुलिस को आत्मसमर्पण किया. इससे जुड़ी कुछ तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं जिसमें मनीष कश्यप थाने के बाहर कुर्सी पर बैठा हुआ दिखाई दे रहा है. मनीष कश्यप के सरेंडर के बाद सवाल उठा कि जिस दौरान वह पुलिस थाने पर सरेंडर करने पहुंचा था, उस दौरान पुलिस कहां थी? क्योंकि जो फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, उनमें से किसी में भी पुलिस नजर नहीं आ रही है. अकेला मनीष कश्यप ही दिखाई दे रहा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कहां थी पुलिस, मिल गया जवाब


सोशल मीडिया पर वायरल तस्वीरों में मनीष कश्यप जगदीशपुर ओ. पी. इंचार्ज के ऑफिस के सामने खड़ा है. आपको बता दें कि जिस दौरान मनीष कश्यप जगदीशपुर थाने में सरेंडर करने पहुंचा था, उस समय उसके पैतृक गांव के घर में कुर्की जब्ती चल रही थी. पश्चिमी चंपारण के एसपी उपेंद्र नाथ वर्मा ने कहा कि जिला पुलिस और आर्थिक अपराध इकाई की कार्रवाई की वजह से ही मनीष कश्यप ने सरेंडर किया है. यूट्यूबर के सरेंडर के बाद बेतिया में चल रही है कुर्की को स्थगित कर दी गई.


मनीष कश्यप पर लगे हैं ये आरोप


यूट्यूबर मनीष कश्यप के ऊपर फर्जी वीडियो को वायरल करने का मामला दर्ज है. मनीष कश्यप ने एक वीडियो वायरल करके दावा किया था कि तमिलनाडु में बिहार से गए मजदूरों के साथ हिंसा हो रही है लेकिन जांच में यह वीडियो पूरी तरह से फर्जी पाया गया और इसके बाद प्राथमिकी दर्ज की गई. मनीष कश्यप ने खुद की गिरफ्तारी का फेक फोटो भी वायरल किया था जिसको लेकर बिहार पुलिस ने मनीष कश्यप के खिलाफ कार्रवाई की. इस मामले में अब तक राकेश रंजन कुमार, मनीष कश्यप और अमन कुमार को हिरासत में लिया गया है और युवराज सिंह नाम का एक आरोपी फिलहाल फरार चल रहा है.


भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं