Prayagraj Murder Case: प्रयागराज हत्याकांड (Prayagraj Murder Case) पर यूपी विधानसभा (UP Legislative Assembly) में हंगामा हुआ है. विपक्षी दलों ने उमेश पाल की हत्या पर सरकार को घेरने की कोशिश की. जिसके बाद CM योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) ने प्रयागराज हत्याकांड पर जवाब दिया. सीएम योगी ने कहा कि समाजवादी पार्टी ने अतीक अहमद को पाला. समाजवादी पार्टी की मदद से ही अतीक अहमद सांसद बना. उसको संरक्षण मिला और ये हम पर सवाल उठा रहे हैं. माफिया को मिट्टी में मिला दूंगा. प्रयागराज की घटना बेहद दुखद है. दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अतीक अहमद को सपा ने पाला


सीएम योगी ने कहा कि माफिया के खिलाफ यूपी सरकार जीरो टॉलरेंस की नीति पर काम करती है. प्रयागराज की घटना पर भी सरकार इसी पॉलिसी पर काम कर रही है. इस घटना में जो अपराधी शामिल है, क्या उसे समाजवादी पार्टी ने नहीं पाला? सपा ने उसे सांसद बनाया. सपा ने माफिया को पाला.


नहीं चलने देंगे माफिया राज


इस घटना के पीछे जिस माफिया का हाथ है वह इस वक्त प्रदेश में नहीं है. माफिया कोई भी हो, हमारी सरकार प्रदेश में 'माफिया राज' नहीं चलने देगी. माफियाओं पर कड़ी कार्रवाई होगी. विपक्ष चोरी और सीनाजोरी का काम नहीं करे.


प्रयागराज में मुख्य गवाह की हत्या


बता दें कि शुक्रवार शाम को बीएसपी नेता रहे राजू पाल के हत्याकांड के मुख्य गवाह उमेश पाल पर प्रयागराज में अज्ञात हमलावरों ने बम और गोली से हमला किया था. इस घटना में उमेश पाल और उनके गनर की मौत हो गई. पुलिस मामले की जांच में लगी हुई है. राजू पाल हत्याकांड का मुख्य आरोपी अतीक अहमद है और उमेश पाल की हत्या का शक भी अब अतीक और उसके परिवार वालों पर जताया जा रहा है. 


हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे